लॉकडाउन ने निश्चित रूप से कई लोगों को खुद को फिर से खोजने में मदद की है। खान, कपूर, बच्चन, रोशन, कुमार के फोटो खिंचवाने के बाद लेंसमैन विक्की इदनानी ने अपने साथी और स्टाइलिस्ट अविनाश बामनिया के साथ मिलकर कलेक्शन लॉन्च किया और बॉलीवुड गायक सोनू निगम को इस लेबल के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर चुना ।

फैशन डिजाइनर विक्की इदनानी ने अपने कलेक्शन के लिए सिंगर सोनू निगम को बनाया ब्रांड एंबेसडर

सोनू निगम बने ब्रांड एंबेसडर

गायक सोनू निगम के इस लेबल से जुड़ने के बारे में विक्की इदनानी कहते हैं की “पुरुष में से लड़के को अलग करना यानी सोनू निगम है । वे बहुत ही अच्छे दिखने वाले और प्रतिष्ठित व्यक्ति है । वे बहुत ही बेहतर मॉडल हैं। हम इस प्रतिभाशाली कलाकार और सिंगर के बहुत शुक्रगुजार हैं जिसने हमारे इस छोटेसे कलेक्शन को एक बड़ा जज़्बा दिया हैं ।”

“जब एक रचनात्मक व्यक्ति कुछ नया करने का फैसला करता है, तो परिणाम देखने लायक होता हैं। यह मेरे अब तक के सर्वश्रेष्ठ शूट में से एक हैं, इस तथ्य के बावजूद कि मैं उस दिन में बहुत ही थका हुआ था परन्तु इनके डिजाइनिंग क्लोथ्स बहुत ही आरामदायक और पहनने योग्य थे।” गायक सोनू निगम कहते हैं

लेंसमैन विक्की इस लेबल को अपने परिवार की बेटियों को समर्पित करते हैं । उनके जीवन का प्यार, उनकी बहन वीनू दी, जो उनकी पहली शिक्षिका भी थीं, तथा यह उनका पहला कलेक्शन भी हैं ।

यह कलेक्शन इंस्टाग्राम पर विक्की इदनानी लेबल पेज पर देखा जा सकता है और दुबई में कुशल भट्ट के एरकान में उपलब्ध होगा ।