बिग बॉस 14 में अपने चुलबुले अंदाज से लोकप्रिय हुईं निक्की तंबोली हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भी नजर आई, जो जल्द ही टीवी पर ऑनएयर होगा । पिछले दिनों जब कोरोना की दूसरी भयावह लहर ने देश की चिंता बढ़ा दी थी ऐसे में करोड़ों लोगों में से लाखों लोगों ने अपने प्रियजन को खोया । निक्की तंबोली भी इस दर्द से गुजरी क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर से उनके भाई जतिन तंबोली का निधन हो गया । लेकिन निक्की ने अपने वर्क कमिटमेंट के आड़े अपने दुख को भी नहीं आने दिया । भाई के निधन के तुरंत बाद निक्की खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना हो गई । इस बारें में निक्की ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अपनी आपबीती सुनाई ।

EXCLUSIVE: कोरोना से अपने भाई को खोने का दर्द लेकर खतरों के खिलाड़ी 11 के शूट के लिए केपटाउन गईं निक्की तंबोली ने सुनाई आपबीती, कहा- ‘बिग बॉस के बाद इतना काम मिला कि अपने भाई से बात करने का समय ही नहीं मिला’

निक्की तंबोली ने शेयर किया अपना दुख

अपने भाई के दुखद निधन के बारें में बात करते हुए निक्की ने बताया कि, बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्हें अपने भाई से बात करने का बिल्कुल समय ही नहीं मिला और जब समय मिला तब तक बहुत देर हो चुकी थी । निक्की ने कहा, “बिग बॉस 14 से आने के बाद मुझे इतना काम मिल गया कि मैं बैठकर अपने भाई के साथ बातचीत नहीं कर पाई । मेरे भाई चाहते थे कि वो मुझसे बात करें और बताएं कि बिग बॉस की जर्नी कैसी थी । लेकिन मुझे इतना काम मिलने लगा कि मेरे पास टाइम ही नहीं था अपने भाई के साथ बैठकर बात करने के लिए । बैक-टू-बैक सॉन्ग शूट के बाद मैं कोरोना संक्रमित हो गई । और खुद को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया । अपने माता-पिता को अपने दूसरे थाने वाले घर में भेज दिया था ।

14 दिन के बाद 15वें दिन मैं किसी और शूट पर चली गई । दो दिन शूट के बाद जब मैं वापस आई तो मुझे पता चला कि मेरा भाई अस्पताल में भर्ती है । 10 दिन उसके अस्पताल में भर्ती होने के बाद मुझे मिलिंद का गाना मिला । और जिस दिन मैं मिलिंद का ये गाना शूट कर रही थी उस दिन मुझे मेरे भाई का फ़ोन आता है कि उसे कोरोना हो गया है । तब मैंने मेरे भाई को बोला कि चिंता मत करो 14 दिन बाद मैं आऊंगी और तुमसे मिलूंगी । 14वें दिन जब मैं गई तो मैंने उनकी डेड बॉडी को देखा । तो मुझे बैठकर उनके साथ बातचीत करने का मौका भी नहीं मिला ।”