फ़िल्म खो गये हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी ने इमाद के किरदार को जिस सशक्त अंदाज़ में जिया और पूरी संवेदनशीलता के साथ निभाया है, वह ना सिर्फ़ क़ाबिल--तारीफ़ है बल्कि फ़िल्म‌ की सफलता में भी उसका बहुत बड़ा योगदान है । आम दर्शकों से लेकर बड़े-बड़े फ़िल्म क्रिटिक तक हर कोई उनके अभिनय की जमकर प्रशंसा कर रहा है जो सिद्धांत के लिए किसी बड़ी उपल्बधि से कम नहीं है । खो गये हम कहां में दिखाया गया है कि इमाद एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखता है मगर अपने बचप में हुई कुछ अनचाही घटनाओं के चलते वो इमोशनल समस्याओं से जूझ रहा होता है ।

खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी को आदर्श गौरव के किरदार ने किया इंप्रेस ; “क्योंकि मैं उससे पूरी तरह से रिलेट कर करता हूं”

सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने अभिनय से जीता दिल

फ़िल्म की कहानी इमाद और उसके बचपन के दो ख़ास दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है । इन दोनों दोस्तों में अहाना सिंह का किरदार निभाने वाली अनन्या पांडे‌ को फ़िल्म में इमाद के सबसे क़रीबी दोस्त के रूप में‌ पेश‌ किया गया है । सिद्धांत के दूसरे दोस्त का रोल आदर्श गौरव ने‌ निभाया है जो होता है एक मध्यमवर्गीय मामूली परिवार से मगर उसकी ख़्वाहिशें कुछ बड़ा करने की होती हैं ।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में इंस्टाग्राम चैट के दौरान अपने फ़ैन्स से बातचीत करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, “मुझे फ़िल्म में आदर्श गौरव का किरदार सबसे ज़्यादा पसंद है क्योंकि मैं उससे पूरी तरह से रिलेट कर करता हूं । इसकी वजह है कि उसका किरदार मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता है मगर ऐसे बड़े-बड़े सपने देखता है जिन्हें वो अफ़ोर्ड भी नहीं कर सकता है । मैंने जब इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने इस किरदार को ख़ुद के सबसे ज़्यादा क़रीब पाया ।

उल्लेखनीय है कि जब से नेटफ़्लिक्स पर खो गये हम कहां रिलीज़ हुई है, इस फ़िल्म की ख़ूब चर्चा हो रही है । लोग फ़िल्म की दिलचस्प कहानी, कहानी को पेश करने के अनोखे अंदाज़, बेहतरीन निर्देशन और तमाम कलाकारों की अदाकारी की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं । मगर सिद्धांत चतुर्वेदी के अभिनय को फ़िल्म का हाईलाइट कहा जा सकता है ।