किसी फिल्म को 90 के दशक की तरह एक विशिष्ट समय अवधि में सेट करने से गहराई और पुरानी यादें जुड़ जाती हैं। संगानी बंधुओं की आगामी फिल्म, लव स्टोरी ऑफ़ 90's, (LSO90's) इस भावना को उजागर करती है, और अपने पुराने आकर्षण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है । यह फिल्म संगानी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित की गई है और दो भाइयों, हरेश सांगानी और धर्मेश सांगानी द्वारा निर्मित है। इसका निर्देशन अमित कसारिया ने किया है।

अध्ययन सुमन की लव स्टोरी ऑफ़ 90's की 95 प्रतिशत शूटिंग पूरी हुई ; डायरेक्टर अमित कसारिया ने कहा- “मैं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अधिक उत्सुक हूं”

अध्ययन सुमन की लव स्टोरी ऑफ़ 90's

फिल्म लव स्टोरी ऑफ़ 90's (LSO90's)' के लिए प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर अमित ने कहा, “सोशल मीडिया पर और उन लोगों से भी जो मुझे व्यक्तिगत रूप से जानते हैं, इतनी अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करना अच्छा है, हालांकिमैं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अधिक उत्सुक हूं क्योंकि मुझे अधिक खुशी होगी अगर प्रशंसकों से मुझे जो गर्मजोशी मिली है वह अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर में बदल जाए। मुझे हमेशा इस बात का अहसास था कि फिल्म का शीर्षक और एक प्रेम कहानी हमेशा प्रशंसकों के दिल में एक विशेष स्थान बनाएगी।

जब हमने उनसे फिल्म के शीर्षक के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, “जब मैं फिल्म की कहानी विशेष रूप से अपने दिलचस्प पात्रों राज और सिमरन के लिए लिख रहा था, तो मुझे हमेशा लगता था कि ये पात्र तब तक सांस नहीं ले सकते जब तक मैं उन्हें सही मंच और वातावरण नहीं देता। उन्हें अपने प्यार को पनपने के लिए निश्चित रूप से 90 के दशक की पृष्ठभूमि की आवश्यकता थी। मुझे उन पंथ दर्शकों के बारे में बात करने का यह अद्भुत विचार आया जो 90 के दशक में पैदा हुए हैं और इस खूबसूरत युग से गुजरे हैं। उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया ले जाऐंगे तथा मैंनें  प्यार किया के क्षेत्र को देखा है।  मैंने उस क्षेत्र को फिर से बनाने के बारे में सोचा और 'लव स्टोरी ऑफ 90's(LSO90's) का शीर्षक पहली चीज थी जो मेरे दिमाग में आई और मुझे पता था कि यह निश्चित रूप से काम करेगी।

अभिनेता अध्ययन सुमन और मिस यूनिवर्स दिवादिविता राय के बारे में और अपनी पसंद के बारे में उन्होंने कहा, “वे दोनों मेरी पहली पसंद थे। लेकिन, मैं पहले अध्ययन के बजाय किसी और के साथ जा रहा था, फिर भी, मुझे जल्द ही एहसास हुआ कि चीजें मेरे मुताबिक नहीं चल रही थीं। मैं तलाश कर रहा था और इसलिए मैंने अध्ययन से संपर्क किया और सौभाग्य से वह उस समय उपलब्ध थे, हालांकि वह अन्य परियोजनाओं में व्यस्त थे। इसलिए, मैंने उन्हें राज के चरित्र के बारे में समझाया और आखिरकार, अध्ययन बोर्ड पर थे। तकनीकी रूप से, अध्ययन मेरी पहली पसंद थे और दिविता भी मेरी पहली पसंद थी जो सिमरन के पात्र करीब आई थी ।

कसारिया ने कहा, “यह प्रेम कहानी या कोई अन्य फिल्म अच्छे गायकों और अच्छे संगीत के बिना पूरी नहीं होती है। जब मैंने अपने निर्माता हरेश सांगानी के साथ इस मामले पर चर्चा की, जो सभी गायकों को एक मंच पर लाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे, और उनके भाई  धर्मेश सांगानी ने भी खूब साथ दिया।  फिल्म के निर्माताओं ने सर्वश्रेष्ठ गायकों को अपने साथ लाने में मेरी मदद की। मेरे पास मेरे निर्माताओं का अच्छा समर्थन था और एक टीम के रूप में हम उदित नारायण, अमित मिश्रा तथा आतिफ असलम जैसे बड़े गायकों को अपने साथ लाने में सफल रहे। आतिफ असलम ने भी हमारे साथ हाथ मिलाया क्योंकि उन्हें अच्छा कंटेंट, अच्छी स्क्रिप्ट और अच्छा शीर्षक  नजर आया।

हमने फिल्म का निर्माण कार्य 95 प्रतिशत पूरा कर लिया है, एक गाना और कुछ सीक्वेंस और शॉट्स की शूटिंग बाकी है। मुश्किल से पांच दिन का काम बचा है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म की रीलें ज्यादातर जून या जुलाई तक देखने को मिलेंगी।अमित ने कहा।

जब हमने निर्देशक से सवाल पूछा कि बॉलीवुड में कई एक्शन फिल्में रिलीज होने के बाद क्या आपको लगता है कि दर्शकों का स्वाद बदलने के लिए प्रेम कहानी की बहुत जरूरत है, तो उन्होंने जवाब दिया, “यह निश्चित रूप से एक सवाल है, क्योंकि कई थ्रिलर, हॉरर और एक्शन जैसी विभिन्न शैलियों की फिल्में पाइपलाइन में हैं जो इस आगामी वर्ष के दौरान सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्मों पर भी रिलीज हो रही हैं। मैंने व्यक्तिगत रूप से महसूस किया है कि किसी को वही करना चाहिए जो उसे सही लगता है और जिसके प्रति वह आश्वस्त है। मैं सोचता हूं और अच्छी तरह से जानता हूं कि अब उतनी सच्ची प्रेम कहानियां नहीं आ रही हैं, जितनी 90 के दशक में आती थीं। इसलिए, मुझे इस बात पर विश्वास था कि अगर मैं एक अच्छी प्रेम कहानी लाऊंगा तो मेरे पास दर्शक होंगे और मुझे लगता है कि मेरी प्रेम कहानी एक तरह से ताज़ी हवा का झोंका होगा और मेरे निर्माता भी एक उचित प्रेम कहानी के इस विचार के बारे में बहुत आश्वस्त थे। इसलिए, मेरे मन में एक स्पष्ट धारणा थी और मेरे निर्माता भी मेरे साथ तालमेल में थे। हमारे निर्माता भी बहुत अनुभवी लोग हैं, वे सिनेमा के बारे में बहुत कुछ जानते हैं। उनका मानना था कि अगर हम एक्शन और थ्रिलर फिल्मों के बीच में प्रेम कहानी लाएंगे, तो दर्शकों द्वारा हमारा स्वागत किया जाएगा। इस फिल्म का संगीत भी अद्भुत है। हम जल्द ही टीज़र, ट्रेलर, गाने और अंत में फिल्म लॉन्च करेंगे। मुझे विश्वास है कि लोग इसे पसंद करेंगे।