साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की सत्यप्रेम की कथा के टीज़र के सामने आने के बाद से ही, यह दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा करने में कामयाब रहा है । इसके पहले, निर्माताओं ने फिल्म के पहले गाने 'नसीब से' की छोटी झलकी दिखाई थी, जिसने सबको उत्सुकता से भर दिया था । ऐसे में अब 'नसीब से' गाना रिलीज़ हो गया है और यह आपके दिलों को छूने के लिए तैयार है ।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा का फ़र्स्ट लव एंथम ‘नसीब से’ हुआ रिलीज

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा का पहला गानानसीब

पायल देव द्वारा कंपोज्ड इस गाने को प्यारी आवाज़ से पायल देव और विशाल मिश्रा ने बहुत खूबसूरती से सजाया है । इस गाने के बोल ए.एम. तुराज ने दिए हैं । गाने के मोहक दृश्य और कानों में घुल जाने वाली मधुर संगीत से यह गाना बहुत प्रभावशाली बन जाता है । इस गाने के जरिए लम्बे समय बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी बेहद खूबसूरत तरीके से अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री से सभी का दिल जीतने वाली है, और यह कहना गलत नहीं होगा कि प्यार का मौसम लंबे समय बाद फिर से सिनेमाघरों में वापस लेकर आई है । कश्मीर की सुंदर लोकेशन में शूट किया गया गाने के खूबसूरत सुरों ने दिलों को छू लिया है और दिलों में अपनी जगह बनाने के काबिल है ।

बहुत समय बाद ऐसा एक प्यार भरा गाना आया है । यह गाना पूरी तरह से प्यार की कहानी का ख़ूबसूरत जश्न मनाता है और यह साल का सबसे हिट गाना होने की गारंटी देता है ।

सत्यप्रेम की कथा एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़ी सहयोग की घोषणा है । दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस ने अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।