सारा अली खान फ़िल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं । अपनी पर्सनल लाइफ़ से लेकर प्रोफ़ेशनल लाइफ़ की झलक सारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से फ़ैंस को दिखलाती हैं । इंस्टाग्राम पर 33 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार करने वाली सारा अली खान ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फ़ोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की । इन तस्वीरों में सारा अली खान का बोल्ड सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

ब्लैक ब्रा और हाई-स्लिट स्कर्ट में सारा अली खान की हॉटनैस हुई ओवरलोड, लेटेस्ट फ़ोटोशूट से फ़ैंस को किया क्रेजी

सारा अली खान का गॉर्जियस लुक

सारा ने अपने लेटेस्ट फ़ोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी हॉटनैस को भी दिखलाया है । ब्लैक एंड व्हाइट फ़ोटो में सारा ब्लैक कलर की ब्रा और ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट वाली रफ़ल लॉन्ग स्कर्ट में गॉर्जियस पोज देते हुए नजर आ रही हैं । सारा ने अपने इस लुक को खुले बाल और हाथों में कुछ अंगूठियों के साथ कंप्लीट किया ।

ब्लैक ब्रा और हाई-स्लिट स्कर्ट में सारा अली खान की हॉटनैस हुई ओवरलोड, लेटेस्ट फ़ोटोशूट से फ़ैंस को किया क्रेजी

सारा का शायराना अंदाज

सारा का ये फ़ोटोशूट सेलिब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र रोहन श्रेष्ठ, जिसने करीना कपूर खान का प्रेग्नेंसी फ़ोटोशूट किया था, ने किया है । अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “काश कभी यह हो न हसरतें न जुनून है, तेरा ख्याल हो और तू हो दिल में बस”।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी । इससे पहले सारा कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आईं थी । इसके अलावा सारा विकी कौशल संग पीरियड ड्रामा द इम्मॉरटल अश्वत्थामा में भी नजर आएंगी ।