साल 2016 की स्पोर्ट्स ड्रामा दंगल से फ़िल्मों में कदम रखने वालीं सान्या मल्होत्रा अब तक कई फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं । और अब सान्या मल्होत्रा पर्दे पर पहली बार पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नज़र आएंगी अपनी आगामी फ़िल्म कटहल में । इस किरदार को निभाकर सान्या मल्होत्रा काफ़ी उत्साहित हैं ।

कटहल में पुलिस ऑफ़िसर बनी सान्या मल्होत्रा के लिए ये किरदार निभाना आसान नहीं था, “मुझे किरदार में अच्छी तरह से फिट होने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी”

पुलिस ऑफ़िसर बनी सान्या मल्होत्रा

कटहल में एक पुलिस वाले के अपने फिल्म के किरदार के बारे में अधिक बात करते हुए, वह साझा करती है, “ईमानदारी से कहूं तो एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना आसान नहीं था । मुझे किरदार में अच्छी तरह से फिट होने के लिए बहुत सारी पृष्ठभूमि का काम करना पड़ा । अपनी भूमिका को पूरा करने की कोशिश करते हुए बहुत सी चीजें मैंने सीखा । मुझे यह भी पसंद आया कि ग्रामीण भारतीय परिवेश में एक महिला पुलिस वाला मेरा किरदार कैसा है, जो बहुत कम देखा जाता है । कटहल एक अभिनेत्री और कलाकार के रूप में मेरे लिए एक और सीखने की अवस्था थी ।

दंगल में एक शक्तिशाली प्रदर्शन के बाद, सान्या से उम्मीदें अधिक थीं, और लूडो, पगलेट की हर फिल्म में जिसे दर्शकों और आलोचकों से अपार प्यार मिला । आयुष्मान खुराना के साथ बधाई हो जो बॉक्स ऑफिस और दर्शकों के दिलों पर सबसे बड़ी हिट रही, लव हॉस्टल, पटाखा, मीनाक्षी सुंदरेश्वर, हिट: द फर्स्ट केस, फोटोग्राफ जैसी अच्छी फिल्म को और अब अपनी नवीनतम आगामी कठहल प्रशंसकों के लिए स्क्रीन पर कुछ नया लेकर आई है ।

सान्या की आगामी फ़िल्म कटहल अशोक मिश्रा द्वारा लिखी गई है और यशोवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित है, जो 19 मई, 2023 को रिलीज़ होगी । इसके अलावा सान्या शाहरुख़ ख़ान की एक्शन फिल्म जवान में भी नज़र आएंगी । इसके अलावा सान्या विकी कौशल के साथ फ़िल्म सैम मानेकशॉ की बायोपिक फ़िल्म सैम बहादुर में भी नजर आएंगी ।