सैयामी खेर जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ आगामी वेब सीरिज फाडू में नजर आएंगी । सैयामी खेर इन दिनों फाडू की शूटिंग में बिजी हैं । फ़ाड़ू के साथ अश्विनी अय्यर तिवारी अपना डिजीटल डेब्यू करेंग़ी ।

वेब सीरिज फाडू में अश्विनी अय्यर तिवारी की डायरेक्शन स्किल से इंप्रेस हुईं सैयामी खेर

सैयामी खेर की वेब सीरिज फाडू

सैयामी अश्विनी अय्यर की तारीफ़ करते हुए कहती हैं कि, “वो कहते हैं न कि जो होना होता है, वह हमेशा अपना रास्ता खोज ही लेता है , ठीक उसी तरह मैं फाडू के बारे में महसूस करती हूं । अश्विनी के साथ काम करना मेरी टू-डू लिस्ट में था । उन्होंने नील बटे सन्नाटा, बरेली की बर्फी और पंगा के जैसी शानदार फिल्में की है । मैं खुद को आश्वस्त महसूस करती हूं कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं ।”

अश्विनी अय्यर के साथ एक शेड्यूल पूरा करने के बाद, अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए सैयामी कहती है कि, “अश्विनी अय्यर के साथ काम करना वह सब कुछ है जिसका उन्होंने सपना देखा था । इस श्रृंखला की दुनिया काव्यात्मक और निहित है। अश्विनी मैम के प्रोजेक्ट्स में हमेशा मजबूत महिला के किरदार होते हैं। मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मंजिरी की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी दी है। वह छोटी छोटी चीजों पर भी बहुत ध्यान देती है। उनका सेट पर म्यूजिक प्ले करना काफी दिलचस्प बात है ।”

इस शो के अलावा सैयामी खेर ताहिरा कश्यप की अपकमिंग फिल्म शर्माजी की बेटी में नजर आने वाली है । तथा नए सीजन ब्रीद : इनटू द शैडो और आनंद देवरकोंडा के साथ हाईवे में भी दिखाई देंगी ।