गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स 2023 में आरआरआर ने पूरे भारत को गौरान्वित किया है । एसएस राजामौली की फिल्म RRR के ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है । लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स में आयोजित गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का 80वां संस्करण अमेरिका में हो रहा है जिसमें RRR को रिप्रेजेंट करने फ़िल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली और लीड स्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण शामिल हुए और साथ ही ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग के म्यूज़िक डायरेक्टर एमएम कीरवानी भी इसमें शामिल हुए । मैन ऑफ मास जूनियर एनटीआर ने गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर अपनी शानदार एंट्री से सभी का दिल जीत लिया ।

RRR स्टार जूनियर एनटीआर ने मार्वल फिल्म में काम करने की इच्छा जताई ; गोल्डन ग्लोब के रेड कार्पेट पर राल्फ लॉरेन के क्लासिक ब्लैक टक्सीडो में अपने डैशिंग लुक से पाया अटेंशन

गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर जूनियर एनटीआर के लुक ने खींचा ध्यान 

गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर जूनियर एनटीआर ने राल्फ लॉरेन के क्लासिक ब्लैक टक्सीडो में वॉक किया । अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान प्राप्त करने वाली फ़िल्म आरआरआर के बारे में बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा,  “राजामौली के साथ काम करते हुए, उनके ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए हमने निश्चित रूप से सोचा कि हमारे पास एक विनर है । लेकिन यह पहले जापान में और आज अमेरिका में एक विजेता से बढ़कर कुछ है ।

गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर अभिनेता ने मार्वल फिल्म में काम करने के बारे में भी कहा,  “मैं इस फिल्म को करना पसंद करूंगा, मेरे फैंस पहले से ही इस विचार के दीवाने हो रहे हैं ।  मुझे आयरन मैन बहुत पसंद है, वह बहुत भरोसेमंद है, वह हमारे जैसा ही है।  उसके पास सुपरपावर नहीं है । वह किसी दूसरे ग्रह से नहीं आया है । वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसे विज्ञान के प्रयोग के माध्यम से रखा गया है ।

अभिनेता ने कई मौकों पर यह साबित किया है कि उनके पास कोमाराम भीम के अपने चित्रण से लेकर अब तक एनटीआर जूनियर द्वारा निभाए गए अन्य सभी किरदारों तक स्क्रीन पर एक सुपरहीरो की भूमिका निभाने की क्षमता  है। 

एनटीआर जूनियर जल्द ही अपनी अगली एनटीआर 30 की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसे जनता गैराज के कोराताला शिवा निर्देशित करेंगे । यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है । उनके पास NTR31 भी है जिसे KGF के निदेशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जाएगा ।