जैसे-जैसे दोनों अपनी रिलीज डेट के करीब पहुंच रही है, फिल्म की चर्चा तेज होती जा रही है। अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पालोमा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी रोमांस के एक नए युग के रूप में देखी जा रही है जो कई लोगों के दिलों को छू लेगी। फिल्म से इसका टाइटल सॉन्ग पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शको काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के न गाना 'अग्ग लगदी' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

राजवीर देओल और पालोमा स्टारर दोनों  का ‘अग्ग लगदी’ सॉन्ग का पुणे में होगा ग्रैंड लॉन्च

राजवीर देओल और पालोमा स्टारर दोनों

दोनों का टाइटल ट्रैक जहां रोमांटिक और बेहद इमोशनल है, वहीं यह शादी नंबर आपको पूरी तरह से झूमने पर मजबूर कर देगा। जानकारी मिल रही है कि यह गाना पुणे के एक कार्यक्रम में पूरे धूमधाम के बीच लॉन्च किया जाएगा। जो फैंस के कदम थिरकने पर मजबूर कर देगा। ऐसा कहा जा रहा है कि 'अग्ग लगदी' के जरिए राजवीर और पलोमा दर्शकों को साल का फेस्टिव नंबर देंगे।

बता दें कि राजश्री प्रोडक्शंस अपनी स्थापना के 76वें वर्ष में है और 'दोनों' राजश्री की फिल्म है। देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है क्योंकि इस परिवार की चौथी पीढ़ी लंबे समय से इसका कमान संभाल रही है। राजश्री नवोदित कलाकारों का प्रोडक्शन हाउस रहा है, जो गर्व के साथ फिल्म की सभी विधाओं में नई प्रतिभाओं को लॉन्च करता है। 'दोनों' के लिए राजश्री ने जियो स्टूडियो के साथ भी साझेदारी की है। फिल्म के क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर बड़जात्या कर रहे हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।