राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । यह फिल्म प्यार के इस मौसम में दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। हाल ही में फिल्म के प्रमुख कलाकार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने दर्शकों के साथ फ़िल्म देखने और बातचीत करने के लिए मुंबई के एक थिएटर का दौरा किया।

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दर्शकों के साथ अपनी फिल्म बधाई दो का आनंद लेने पहुंचे थिएटर

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो

हर्षवर्धन कुलकर्णी की बधाई दो तेजी से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना रही है। प्यार के इस सीजन में फिल्म ने जो अनोखी और अलग कहानी पेश की है, उसके लिए फ़िल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म के मुख्य कलाकार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दर्शकों के साथ फिल्म का आनंद लेने के लिए अचानक मुंबई के एक थिएटर का रुख किया। इस खास मौके पर, उन्होंने दर्शकों के साथ बातचीत की और फिल्म के गानों पर डांस किया।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार रिकॉर्ड दर्ज किया है। सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ के साथ, फिल्म को सिनेमाघरों में शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म हर दिन अच्छे प्रतिशत के साथ आगे बढ़ रही है जिसके परिणामस्वरूप फ़िल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर लगभग 7.82 करोड़ का कलेक्शन किया है।

जंगली पिक्चर्स की बधाई दो का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है ।

बधाई दो 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है और इसे ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया गया है ।