हाल में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया। इसके रेड कार्पेट पर उन्होंने अपनी सुपर स्टाइलिश एंट्री से सभी को सरप्राइज कर दिया। इस दौरान अल्लू  इंटरनेशनल फिल्ममेकर्स, प्रोड्यूसर्स  और मार्केट बायर्स से भी मिलें। साथ ही उन्होंने स्क्रीनिंग के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय प्रेस से बातचीत की हैं।

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी स्टाइलिश अपीयरेंस से खींचा अटेंशन

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पुष्पराज की धांसू एंट्री सचमुच बेहद खास बन गई। उनके आकर्षण और आभा ने माहौल में रंग जमा दिया। इसी के साथ एक बार फिर एक्टर ने ग्लोबल स्तर पर भारत की एक अलग ही इमेज पेश की। साफ है रूस, अमेरिका, गल्फ, ऑस्ट्रेलिया और यूके जैसे देशों और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी पुष्पा द राइज की भारी सफलता के साथ पुष्पा फ्रेंचाइजी की  पॉपुलैरिटी पहले सी ही आसमान छू रही है।

फिलहाल बहुप्रतीक्षित पुष्पा 2 द रूल को लेकर फैन्स के बीच बेकरारी बनी हुई है जो 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। फिल्म ने पहले ही देश भर के लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। और अब अल्लू अर्जुन की वैश्विक उपस्थिति इस प्रत्याशा को और बढ़ाती है, जिससे न केवल दर्शकों के बीच बल्कि ट्रेड सर्किल्स में भी हलचल मच गई है।