होम्बले फिल्म्स यकीनन भारतीय सिनेमा में सबसे जाने माने कंटेंट निर्माताओं में से एक है। अब होम्बले फिल्म्स अपने अगले सबसे बड़े वेंचर, सालार पार्ट 1: सीजफायर की ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें बाहुबली स्टार प्रभास है और ये फिल्म केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित हैं। बता दें कि इन दिनों फिल्म से जुड़े प्रमोशन्स जोरो शोरो से चल रहे हैं।

ddc5b0bf-0ba6-4b2c-a5f7-d11d532be899

प्रभास की सालार

ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पैन-इंडियन स्टार प्रभास ने फिल्म के आधार और फिल्म में अपने किरदार के बार में बात की और कहा, “सालार में किरदारों के बीच गहरी भावनाएं देखने को मिलेंगी और दर्शक मुझे ऐसे किरदार में पहली बार स्क्रीन पर देखेंगे ।

अब क्योंकि ये फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को अपनी ग्रैंड रिलीज से सिर्फ एक हफ्ते दूर है, हाल में एक इंटरव्यू में फिल्म के लीड एक्टर प्रभास से किरदार में ढलने के लिए की गई वर्कशॉप्स और उनकी तैयारियों के बारे में पूछा गया। जिसपर बात करते हुए प्रभास ने कहा, “मैंने और प्रशांत ने बस एक साथ काम किया, जैसे मैंने उन्हें बताया कि मैं क्या सोच रहा था और उन्होंने मुझे बताया कि क्या करना है। मैंने उन्हें कुछ बॉडी लैंग्वेज बताई, जो मुझे लगा कि फिल्म के लिए सही है। उन्हें भी कुछ हिस्से पसंद आए। हम किसी भी अहम सेशन से पहले बात करते थे, और वह मुझसे कहते थे कि जिस तरह से मैं किरदार को देख रहा था, उसके कारण यह कहा जा सकता है कि हम आराम करते हुए, मौज-मस्ती करते हुए और बातें करते हुए एक साथ वर्कशॉप करते थे ।

प्रभास ने आगे फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बताया और कहा, “यह मेरे 21 साल के जीवन में सबसे अच्छा निर्देशक है। मुझे इस बात की चिंता थी कि वह मुझे शूटिंग के लिए कब बुलाएंगे। सेट पर जाने से ज्यादा या परफॉर्म करते समय, मैं प्रशांत के साथ समय बिताना चाहता था। यह पहली बात थी जो दिमाग में आई, और पिछले 21 सालों में मैंने इसे कभी महसूस नहीं किया था। मुझे यह दर्द 6 महीने तक महसूस हुआ। मुझे लगता है कि एक महीने के भीतर हम बहुत करीब हो गए ।

इस फिल्म में दो किरदारों के भाईचारे को दिखाया गया है । इस फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 55 मिनट का है और इसे सेंसर बोर्ड ने '' सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म में कई इंटेंस एक्शन के साथ खून खराबे वाले सीन्स, हिंसा और वॉर के सीन्स भी हैं जो फिल्म के '' सर्टिफिकेट वाली खबर के पैमाने का सबूत है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।