बाहुबली स्टार प्रभास आजकल अपनी हिंदी सुधारने में लगे हुए है और वो ये सब अपनी आगामी तेलगु फ़िल्म साहो के हिंदी वर्जन के लिए कर रहे है । फ़िल्म से जुड़े अहम सदस्य के मुताबिक, इसके लिए प्रभास ने अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर के साथ एक डील की है ।

साहो के हिंदी वर्जन के लिए श्रद्धा कपूर प्रभास की मदद करेंगी । वहीं प्रभास तेलगु वर्जन के लिए श्रद्धा को तेलगु सिखाएंगे । सूत्रों के मुताबिक, "ऐसा नहीं है कि सेट पर आधिकारिक भाषा का कोच नहीं होगा । वह भी होगा सेट पर । प्रभास और श्रद्धा दोनों, को हिंदी और तेलगु सिखाने के लिए प्रोफ़ेशनल शिक्षक होगा जो उनकी मदद करेगा । लेकिन प्रभास और श्रद्धा हिंदी या तेलगू में एक-दूसरे के साथ बातचीत कर पाएं इसलिए वह अपने स्तर से भी इसके लिए प्रयास कर रहे हैं, साथ ही ये इस पर निर्भर है कि वह किस भाषा के लिए शूटिंग कर रहे है । यह उनके बीच हुई एक संधि है ।

जहां प्रभास की हिंदी साहो के हिंदी वर्जन में सुनने की उम्मीद है, वहीं श्रद्धा की तेलगू को अंततः पेशेवर डबिंग कलाकार द्वारा डब करना होगा । ऐसा इसलिए क्योंकि आंध्र और तेलंगाना के दर्शक अपनी भाषा के सही उच्चारण को लेकर बहुत सख्त है ।" क्रू से जुड़े सूत्र ने बताया ।