भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 6 मई को झुंड रिलीज कर दी गई है । यह फिल्म विजय बरसे के जीवन पर आधारित एक आत्मकथा है, जो एक रियल लाइफ हीरो और स्लम सॉकर के फाउंडर हैं। यह एक ऐसा संगठन जो फ़ुटबॉल खेलने के लिए एक कुशाग्रता के साथ वंचित पृष्ठभूमि के बच्चों की भलाई और विकास के लिए काम करता है।

ZEE5 ने दिया अमिताभ बच्चन और उनकी फ़िल्म झुंड को विशालकाय ट्रिब्यूट

ऐसे में दर्शकों ने 'झुंड' में विजय बरसे के किरदार में अमिताभ बच्चन को पंसद किया और सराहा हैं साथ ही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नागराज मंजुले के सेल्युलाइड पर एक वास्तविक जीवन के नायक के सफर को जीवंत करने के प्रयासों को भी पंसद किया हैं। सो कहानी की भव्यता को बढ़ाते हुए और सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के नेतृत्व में श्री विजय बरसे की प्रेरक कहानी का जश्न मनाने के लिए ZEE5 ने मुंबई हवाई अड्डे के पास असल्फा झुग्गी-झोपड़ियों के ऊपर एक 100X100 फीट का पोस्टर अनावरण किया, जो मुंबई शहर से उड़ान भरने और टेक ऑफ करने वाली सभी फ्लाइट्स और उनके यात्रियों के लिए किसी नजारे से कम नहीं है ।

बता दें इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमठ, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और नागराज मंजुले द्वारा किया गया है। वहीं फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले का है। फिल्म में रिंकू राजगुरु, आकाश थोसर और तानाजी गलगुंडे भी हैं जो फिल्म सैराट में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। एक सफल थियेट्रिकल लॉन्च के बाद झुंड अब ZEE5 पर उपलब्ध है ।