आरआरआर की ऑस्कर जीत के बाद अब जूनियर एनटीआर अपनी अगली फ़िल्म एनटीआर 30 की शूटिंग में बिजी हो गए हैं । इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नज़र आएँगी । आज गुरुवार की सुबह फिल्म के निर्माताओं ने हैदराबाद में एनटीआर 30 के लिए एक भव्य मुहूर्त आयोजित किया । इस कार्यक्रम में एस एस राजामौली, प्रशांत नील, प्रकाश राज, मणिरत्नम, मेका श्रीकांत, भूषण कुमार सहित अन्य इंडस्ट्री के फिल्म निर्माताओं ने भाग लिया ।

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर ने शुरू की हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा एनटीआर 30 की शूटिंग ; मुहूर्त सेरेमनी में शामिल हुए एस एस राजामौली

जूनियर एनटीआर ने शुरू की एनटीआर 30 की शूटिंग

यह सुनिश्चित करने के लिए कि फैंस इस कार्यक्रम का हिस्सा बनें, निर्माताओं ने अपने YT चैनल के माध्यम से समारोह को लाइव-स्ट्रीम किया । फिल्म के नायक, एनटीआर जूनियर ने एक सफेद शर्ट और नीली जींस में एक स्टाइलिश प्रवेश किया, साथ ही लीड एक्ट्रेस, जाह्नवी कपूर, जो हरे रंग की साड़ी पहने हुए थी । फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने मंच पर पहला क्लैप देकर फिल्म को आशीर्वाद दिया ।

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर ने शुरू की हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा एनटीआर 30 की शूटिंग ; मुहूर्त सेरेमनी में शामिल हुए एस एस राजामौली

एनटीआर 30 एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा है, जिसे कोरतला शिवा द्वारा निर्देशित किया गया है, जो भारत की भूली हुई तटीय भूमि में सेट है और यह इंडस्ट्री के टॉप तकनीशियनों को एक साथ लाएगा । अनिरुद्ध रविचंदर इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए एक और धमाकेदार एल्बम बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निर्माताओं ने एक्शन के लिए डीओपी आर रत्नावेलु, कला निर्देशक साबू सिरिल और संपादक श्रीकर प्रसाद को भी शामिल किया है, जो फिल्म के लॉन्च को चिह्नित करने के लिए मौजूद थे ।

ba98f389-414b-4fb1-ab91-7e9b58dba7c9

यह फिल्म एनटीआर आर्ट्स के हरि कृष्ण के और युवसुधा आर्ट्स के सुधाकर मिकिलिनेनी द्वारा निर्मित है और 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।