सुपरस्टार नानी दर्शकों के लिए पैन-इंडिया एंटरटेनर दसरा लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है। लखनऊ में अपनी तरह का पहला ट्रेलर लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने मुंबई में फिल्म का संगीत लॉन्च किया, शहर में पहला, एक और शानदार कार्यक्रम के साथ जिसने दर्शकों को साल के बेहतरीन गीत धूम धाम लॉन्च किया (हिंदी)

नानी ने मुंबई में दसरा से लॉन्च किया ‘धूम धाम’ सॉन्ग का हिंदी वर्जन ; भाईचारे और दोस्ती से सजा ये हाई बीट्स गाना

नानी की दसरा

नानी, कीर्ति सुरेश और दीक्षित शेट्टी अभिनीत, ‘धूम धाम’ (हिंदी) को केवल सबसे लोकप्रिय स्थानीय स्ट्रीट गीत  के रूप में वर्णित किया जा सकता है और एक पूरी तरह से एनर्जेटिक,अपटेम्पो बीट्स के साथ डांस ट्रैक जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा । ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक ट्रक पर एक प्रतिष्ठित प्रविष्टि करने के बाद, नानी ने इस बार दर्शकों को चौंका दिया, एक और दक्षिण पसंदीदा राणा दग्गुबाती के साथ प्रवेश किया, जो फिल्म के समर्थन में लॉन्च का हिस्सा बने ।

नानी ने कहा,  “दर्शक तब से धूम धाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब से उन्होंने टीजर में इसके कुछ अंश सुने हैं । यह तेज़ बीट्स, बहुत सारी ऊर्जा और एक पूर्ण मसाला ट्रैक से भरा हुआ है और इसे बड़े पैमाने पर शूट किया गया है ।

कीर्ति सुरेश ने कहा,  “इस ट्रैक की शूटिंग करना एक अविश्वसनीय अनुभव था और 'धूम धाम' में भाईचारे और दोस्ती का एक मजबूत एलिमेंट है ।

सुधाकर चेरुकुरी और श्रीकांत चुंडी द्वारा निर्मित दसरा में नानी, कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार नज़र आयेंगे । श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित, संतोष नारायणन द्वारा संगीतबद्ध और सथ्यन सूर्यन आईएससी द्वारा छायांकन के साथ, यह फिल्म 30 मार्च को अपने बड़े राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए तैयार है ।