हाल ही में अमेजॉन की ऑरिजनल वेब सीरिज 'द फ़ैमिली मैन' में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर छा जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग इन दिनों अपनी एक फ़ोटो को लेकर खूब चर्चा बटोर रही है । गुल पनाग ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक फ़ोटो कोलाज शेयर की है जिसमें उनके दो लुक नजर आ रहे है । एक साल 1999 का है और दूसरा 2019 का लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों फ़ोटो में गुल एक ही स्विमसूट में नजर आ रही है । अपनी इस 20 साल पुरानी फ़ोटो को गुल ने आज के समय के साथ कोलाज किया और उनका ये फ़ोटो यकीनन उनके फ़िट फ़िगर को बयां कर रहा है ।

#20yearchallenge: गुल पनाग की 'टाइमलैस ब्यूटी' के आगे उम्र भी हारी, फ़िट हुआ 20 साल पुराना स्विमसूट

गुल पनाग मालदीव में मना रही हैं हॉलिडे

इन दिनों मालदीव में हॉलिडे मना रही गुल ने वही 20 साल पुराना ब्लैक स्विम सूट पहना जो उन्होंने साल 1999 में पहना था । गुल अपने ने इंस्टाग्राम पर अपने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'तब और अब । 20 साल बाद मालदीव में वापसी ।'

 

उम्र का कोई असर नहीं

गुल की इस फ़ोटो की खास बात ये है कि 1999 और 2019 के लुक में कोई बदलाव नजर नहीं आ रहा । गुल पर उम्र का असर जरा भी दिखाई नहीं दे रहा है । खासतौर से फैन्स ने इस बात को हाइलाइट किया कि 20 सालों में भी गुल पनाग की चेहरे पर उम्र का जरा सा भी असर दिखाई नहीं देता है । गुल को अपनी फ़िट बॉडी के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफ़ें मिल रही है ।

View this post on Instagram

Then and now. ? Back in Maldives after twenty years!! My @marksandspencer swimsuit still going strong ❤️.

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

फ़ैंस हुए इंप्रेस

यूजर्स ने लिखा 'आप जरा सी भी नहीं बदली हैं । आप तब भी गॉरजस थीं और आज भी हैं'। वहीं एक फैन ने लिखा 'आपकी उम्र बढ़ी नहीं बल्कि घट गई है ।' वैसे कुछ लोग इस बात पर भी हैरानी जताते दिखे कि 'स्विमसूट इतने सालों से टिका हुआ है यह बड़ी बात है'।

इसके साथ ही गुल ने अपने बेटे के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें मां-बेटे बीच पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं ।

यह भी देखें : टाइगर श्रॉफ़ के लिए बोलीं गुल पनाग : ''उनका साथ बहुत अच्छा है, वह एक बहुत अच्छे शख्स हैं" |द फ़ैमिली मैन

गुल के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आगामी फ़िल्म बायपास रोड में नजर आएंगी ।

#20yearchallenge: गुल पनाग की 'टाइमलैस ब्यूटी' के आगे उम्र भी हारी, फ़िट हुआ 20 साल पुराना स्विमसूट