भूषण कुमार एक बार फिर बॉलीवुड की जादुई जोड़ी विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के साथ कर मिलकर काम कर रहे है । राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित फ़िल्म संजू, जो संजय दत्त की जिंदगी पर बेस्ड है, में टी-सीरिज के प्रमुख भूषण कुमार ने संगीत की कमान संभाली है ।

भूषण कुमार : संजय दत्त के किसी भी पुराने गाने को उनकी बायोपिक संजू में रिक्रिएट नहीं किया गया है

भूषण कुमार भारत की लीडिंग संगीत कंपनी में से एक के सीईओ हैं, जो बॉलीवुड के बेहतरीन फ़िल्म निर्माता की जोड़ी विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर फ़िल्म संजू में सहयोग कर रहे है ।

सोनू के टीटू की स्वीटी, रैड और ब्लैकमेल जैसी हिट फिल्मों के साथ साल की दमदार शुरुआत करने के बाद, भूषण कुमार फिलहाल सफ़लता का आंनद ले रहे है । शानदार पहली तिमाही के बाद, वह संजू के साथ अगली तिमाही की शुरुवात कर दी है । निर्माता ने हाल ही में साहो के लिए यूवी क्रिएशन के साथ हाथ मिलाया है जो बाहुबली स्टार प्रभास की आगामी फिल्म है ।

भूषण कुमार ने किया साफ़, ये फ़िल्म उनके जीवन की है न की फ़िल्मी सफ़र की

टीज़र लांच के दौरान, फ़िल्म की कास्ट और क्रू के साथ भूषण कुमार ने भी फ़िल्म से जुड़ी कुछ बाते शेयर करते हुए कहा, - "संजू फिल्म में नए गाने होंगे, संजय दत्त के किसी भी पुराने गानों को फिर से बनाया नहीं गया है क्योंकि यह उनके जीवन की एक कहानी है, न कि उनकी फिल्मों की ।"

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर की फ़िल्म संज़ू के वो 7 डायलॉग जो संजय दत्त की जिंदगी का आईना है !

संजू, संजय दत्त पर आधारित फिल्म है जो राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर संजय का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । उनके अलावा इस फ़िल्म में दिया मि्र्जा, परेश रावल, सोनम कपूर, जिम सरभ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी ।