इंडस्ट्री में सबसे कम उम्र की फैशन पावरहाउस में से एक, मसाबा गुप्ता पिछले एक दशक से अधिक समय से हमारे दिलों पर राज कर रही हैं। उनके प्रमुख नेटफ्लिक्स ओरिजिनल मसाबा मसाबा ने हमें पावर आइकन के जीवन में एक करीबी और व्यक्तिगत झलक दी और उनके उत्साही प्रशंसकों और फ़ॉलोअर्स द्वारा खूब प्यार मिला ।

3debec9a-fedb-472d-922b-a3de4f61abbb

मसाबा मसाबा सीजन 2

मसाबा मसाबा सीज़न 1 की लोकप्रियता का मतलब केवल यह था कि शो का दूसरा सीज़न पूरे ओटीटी इतिहास में सबसे प्रत्याशित संस्करणों में से एक होने जा रहा है । आज शो के पहले लुक के साथ, प्रशंसक अपने उत्साह को रोक नहीं पाए हैं! डबल ड्रामा और डबल फैशन, मसाबा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सीजन 2 के पहले लुक का अनावरण किया ।

सोशल मीडिया पर एक सशक्त पोस्ट में, हर किसी के पसंदीदा फैशन आइकन ने शो के पहले लुक को पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “सीजन 1 एक हॉट मेस होने के बारे में था - सीजन 2 विश्व प्रभुत्व के बारे में है! यह राजा बनने का समय है। दो बार ड्रामा, दो बार जोश, और हमेशा की तरह... ढेर सारा फैशन! मैं और मां #MasabaMasaba के सीज़न 2 में हम स्वयं है, और हम जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं ।”

View this post on Instagram

A post shared by Masaba (@masabagupta)

यहां तक कि जब हम देखते हैं कि कैसे शाही मसाबा सिंहासन पर दिखती है, ताज अपनी जगह है और वे एक लेपर्ड प्रिंट पोशाक में नजर आरही है । अन्दाज़ा लगाया जा सकता है मसाबा मसाबा सीजन 2 और भी शानदार होने वाला है ।