नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने काम से पूरी तरह से उत्साहित हैं और अपने हर प्रदर्शन के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हैं । हमने उनकी बहुमुखी प्रतिभा को देखा है और अब वे बी प्राक द्वारा गाए गए गाने ‘बारिश की जाए’ के साथ संगीत उद्योग में पदार्पण कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ दिनों पहले जारी किए गए इसके टीज़र ने मनोरंजन उद्योग में भी लहरें पैदा की थीं और काफी चर्चा पैदा की थी ।

बी प्राक के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो  ‘बारिश की जाए’ हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना ‘बारिश की जाए’ हुआ रिलीज

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, नवाज़ुद्दीन ने साझा किया, “म्यूजिक एलबम में काम करना मेरे लिए पूरी तरह से नया था। लेकिन मैंने इसके हर हिस्से का पूरा आनंद लिया । गाने की शूटिंग का मेरा अनुभव बहुत मजेदार था और यह गाना मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रखेगा ।”

काम की बात की जाए तो नवाजुद्दीन वर्तमान में लखनऊ में जोगीरा सारा रा रा की शूटिंग में व्यस्त हैं। हर बार कुछ नया करने के साथ दर्शकों को खुश करने का उनका आकर्षण उनके सभी प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

‘बारिश की जाए’ में अभिनेत्री और गायिका सुनंदा शर्मा भी इस वीडियो में प्रमुख रूप से नजर आएंगी। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं। इस गाने का निर्माण देसी मेलोडीज बैनर के तहत किया गया है ।