नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता, जो प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस हैं, ने अपना हैरान कर देने वाला ट्रांसफ़ॉर्मेशन किया है । सेलेब स्टाइलिस्ट मसाबा गुप्ता ने शुक्रवार को अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह वेट लॉस के साथ नजर आ रही हैं । इस फोटो के साथ मसाबा गुप्ता ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया है कि आखिर उन्होंने अपना बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन कैसे किया ।

मसाबा गुप्ता ने किया अपना शॉकिंग ट्रांसफ़ॉर्मेशन, शेयर किया फ़िटनेस रुटीन और डाइट जिससे ठीक हुआ PCOD

मसाबा गुप्ता का ट्रांसफ़ोर्मेशन

मसाबा ने लिखा, “मैं अपने स्वास्थ्य के लिए उतनी ही प्रतिबद्ध हूं जितना कि मैं अपने व्यवसाय और अपने रिश्तों के लिए हूं, यह हर एक दिन अपने आप से कहें । आपको अपने जीवन में फिटनेस के बारे में एक बात को गैर-परक्राम्य बनाना होगा । यह सब वहीं से शुरू होता है। मेरा रोज सुबह 7-9 बजे से कसरत/चलना/योग गैर-परक्राम्य है । और एक वीकेंड भी बाहर का खाना आर्डर नही करना । सिंपल, घर का खाना ।  रात में कोई सेलिब्रेशन नहीं, कोई तनाव और कोई फोन कॉल मुझे इससे विचलित नहीं कर सकता । इस गैर-परक्राम्य ने मुझे पीसीओडी को लगभग ठीक करने, मेडिकेशन से छुटकारा मिलने में , बेहतर ध्यान केंद्रित करने और सप्ताहांत पर दोस्तों और परिवार के साथ खाने-पीने के समय का आनंद लेने में मदद की है । मैं आज 10 वर्षों में सबसे हल्का महसूस करती हूं और मैं खुद को साबित करना चाहती हूं कि कई बार हम लड़कियों के हार्मोनल मुद्दों को अपने पोषण को ठीक करके और शारीरिक गतिविधि को अपना ध्यान केंद्रित करके हल किया जा सकता है । आपके क्या हैं गैर-परक्राम्य ? मुझे नीचे कमेंट में बताएं️ ।”

View this post on Instagram

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मसाबा के कई सेलिब्रिटी दोस्त उनके इस उत्साहजनक और आकर्षक संदेश की सराहना करने के लिए आगे आए है । करीना कपूर खान, अली फजल, मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी और कई अन्य लोगों ने मसाबा के प्रेरणादायक शब्दों की सराहना की है।