बॉलीवुड की नई बहुप्रतीक्षित जोड़ी आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी जल्द ही आगामी फ़िल्म मलंग में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाते हुए नजर आएंगे । बीते वीकेंड फ़िल्म के लीड किरदारों के लुक, जिसमें शामिल थे, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू, को रिलीज किया गया था । और आज मेकर्स ने फ़िल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है । और ट्रेलर में दिशा पाटनी के बिकिनी लुक ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा कर रख दिया है ।Malang Trailer: रेड बिकिनी में दिशा पाटनी के सिजलिंग लुक ने फ़िल्म में बढ़ाई हॉटनैस

बिकिनी में दिशा पाटनी का सिजलिंग अंदाज

ट्रेलर में दिशा लाल रंग की बिकिनी पहनकर समंदर से निकलती हुई नजर आ रही है । निश्चितरूप से दिशा का ये बिकिनी लुक फ़िल्म की प्रत्याशा को बढ़ाने का काम कर रहा है । इस फ़िल्म में दिशा और आदित्य एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में दिशा और आदित्य का एक अंडरवॉटर किसिंग सीन भी देखने को मिलेगा ।

Malang Trailer: रेड बिकिनी में दिशा पाटनी के सिजलिंग लुक ने फ़िल्म में बढ़ाई हॉटनैस

रोमांस-रिवेंज-ड्रामा से जारी एक तस्वीर में दिशा, आदित्य रॉय कपूर के कंधे पर चढ़कर किस करते हुए नजर आई और इस पोस्टर ने इस बात की तस्दीक की फ़िल्म में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी ।

Malang Trailer: रेड बिकिनी में दिशा पाटनी के सिजलिंग लुक ने फ़िल्म में बढ़ाई हॉटनैस

मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है । टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होगी ।