अपने बोल्ड लुक के कारण सोशल मीडिया पर छाईं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फ़िल्मों में भले ही कम नजर आती हैं लेकिन फ़ैंस के बीच उनकी लोकप्रियता किसी प्रतिष्ठित एक्ट्रेस से कम नहीं है । मलाइका की लाइफ में योग और जिम के लिए खास जगह है । अपनी फ़िटनेस से इंस्पायर करने वालीं मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक साथ अपने एक नहीं बल्कि कई बोल्ड लुक दिखाए जिन्हें देखकर उनके फ़ैंस क्रैजी हो गए हैं । दरअसल, मलाइका ने अपना एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उनके कई खूबसूरत और बोल्ड अवतार कैद हैं और इसे शेफ सौरभ बानगे ने एडिट किया है ।

बोल्ड फ़ोटोशूट में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया अपना स्मोकिंग हॉट लुक, शेयर की वीकेंड फ़ीलिंग्स

मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लुक

मलाइका ने अपने इस बोल्ड फ़ोटोशूट की एडिट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “वीकेंड फील्स...लव द एडिट ।” मलाइका इस वीडियो में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं । इस वीडियो में मलाइका के अलग-अलग बोल्ड अवतार देखने को मिल रहे हैं ।

वीडियो के अलग-अलग क्लिप में मलाइका अलग-अलग एंगल से पोज देती हुई दिख रही हैं । वह कभी ह्वाइट थाई स्लिट ड्रेस में देख रही हैं तो कभी वह स्विमिंग पूल के किनारे पर बिकिनी में अदाएं दिखा रही हैं, तो कभी ब्लैक मिडी, कभी रेड और सिल्वर रिवीलिंग ड्रेस में हॉट पोज दे रही हैं । अपनी हर अदा में मलाइका हॉट और सेक्सी लग रही हैं ।