अमेजन प्राइम वीडियो की ऑरिजनल वेब सीरिज़ जुबली को हर तरफ़ से सराहना मिल रही है । जुबली की कहानी, निर्देशन से लेकर परफ़ॉर्मेंस तक लोगों ने ख़ूब सराहा और इसके किरदार तो मानो सभी के दिल में उतर गए हैं । जुबली के एक ऐसे ही किरदार की फैन हो गई हैं दिग्गज अदाकार ज़ीनत अमान । जुबली में वामिका गब्बी नेनिलोफरनाम का किरदार निभाया था जिससे ज़ीनत अमान काफ़ी इंप्रेस हुईं है ।

जुबली में वामिका गब्बी के ‘निलोफर’ किरदार को निभाना चाहती हैं ज़ीनत अमान

ज़ीनत अमान हुईं वामिका गब्बी केनिलोफरकिरदार से

अनुभवी अदाकारा ज़ीनत अमान हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, जब कॉमेडियन और होस्ट ज़ाकिर खान ने बीते जमाने की अभिनेत्री से पूछा कि क्या वह एक ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं तो वह कौनसा किरदार होगा, बिना समय बर्बाद किए उन्होंने निलोफर कहा । "दमदार है" वह इसे आगे समझाती है ।

इस भूमिका को बखूबी निभाने वाली वामीका कहती हैं कि यह बहुत बड़ी तारीफ थी । खासतौर पर इसलिए क्योंकि ज़ीनत अमान, एक लेजेंड होने के नाते और फिल्म उद्योग के एक अलग युग से आने वाली, ने वामिका के काम को सराहा है ।

वामिका कहती हैं, “मुझे उनकी फिल्में और गाने देखना याद है । वह उस समय की सबसे आत्मविश्वासी, प्रगतिशील और बेबाक सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं । वह हमेशा बाकियों से अलग दिखती थी । वह बहुत ही आत्मविश्वास शब्द का प्रतीक है और आज भी इच्छा को फिर से परिभाषित करती है । एक पूर्ण दिवा द्वारा मान्य होना बहुत ही सुंदर बात है, जो निलोफर के मेरे चित्रण से मेल खाता था । मुझे ये जानकर बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने सीरिज देखी और उन्हे यह पसंद आया और अगर उन्हे मौका मिला, तो वह निलोफर की भूमिका निभाना चाहेगी । मैं वास्तव में सम्मानित और एक्साइटेड  हूं। मुझे आशा है कि वह भविष्य में मेरे अन्य परफार्मेंस को पसंद करेगी ।

जुबली एक पीरियड ड्रामा है, जो 40 और 50 के दशक में हिंदी फिल्म उद्योग के सुनहरे दौर के इर्द-गिर्द घूमती है । सीरिज में प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, सिद्धांत गुप्ता, राम कपूर, नंदीश सिंह संधू प्रमुख भूमिकाओं में हैं । सीरिज का निर्माण और निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है। इस सीरिज को इसकी कहानी, संगीत और छायांकन के लिए शानदार समीक्षा मिली है ।