डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स तेजी से 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है । द कश्मीर फाइल्स का दूसरे वीकेंड भी जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी है । अपनी रिलीज के 12वें दिन 10.25 करोड़ रु की कमाई कर चुकी अनुपम खेर स्टारर द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 190.10 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

The Kashmir Files Box Office: तेजी से 200 करोड़ क्लब की ओर बढ़ती विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने 12वें दिन कमाए 10.25 करोड़ रु

द कश्मीर फाइल्स की तेज रफ़्तार

बॉक्स ऑफ़िस पर द कश्मीर फाइल्स की सुनामी थमने का नाम नहीं ले रही है । फ़िल्म की सफ़लता हर दिन एक नई ऊंचाई छू रही है । तेजी से 200 करोड़ क्लब की ओर बढ़ती द कश्मीर फाइल्स ने कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है । वीकडेज पर भी फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है । जिस तेजी से फ़िल्म आगे बढ़ रही है उसे देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि रिलीज के 13वें दिन फ़िल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी ।

द कश्मीर फाइल्स दूसरे हफ़्ते भी अपनी बादशाहत कायम रखे हुए है । आलम ये है कि इस फ़िल्म ने अक्षय कुमार की फ़िल्म को भी पीछे छोड़ दिया है । छोटे बजट की मूवी और कम स्क्रीन्स होने के बावजूद द कश्मीर फाइल्स ने अपनी रिकॉर्डतोड़ सफ़लता से इतिहास रच दिया है ।

ये कहना गलत नहीं होगा कि, नॉन हॉलीडे रिलीज, तमाम विवाद झेलने और बॉक्स ऑफ़िस पर कई फ़िल्मों से मुकाबला करने के बावजूद द कश्मीर फाइल्स एक विजेता बनकर उभरी ।