रंगों का त्योहार होली पूरे देश में हर्सोउल्लास के साथ मनाया जाता है । रंगों का त्योहार होली पूरे देश में हर्सोउल्लास के साथ मनाया जाता है । होली को लेकर लोगों में अलग ही धूम देखने को मिलती है । वहीं बॉलीवुड भी होली के जश्न में पीछे नहीं हटता है । सभी के चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपने लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो में होली सेलिब्रेट करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है । जिसकी कुछ झलक कपिल शर्मा ने अपने फ़ैंस के साथ शेयर की है ।

The Kapil Sharma Show: हाथ में पिचकारी थामे होली खेलने के लिए रेडी कपिल शर्मा

होली सेलिब्रेशन में डूबा कपिल शर्मा का शो

कपिल के शो में होली सेलिब्रेट करने के लिए आई शॉर्ट फ़िल्म देवी की स्टार कास्ट । काजोल के साथ देवी की अन्य स्टार कास्ट ने कपिल के होली स्पेशल एपिसोड में चार चांद लगाए । इस एपिसोड के कुछ तस्वीरें कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है । जिसमें से एक में कपिल के साथ शो की टीम और देवी की स्टारकास्ट नजर आ रही है । वहीं दूसरी फ़ोटो में कपिल भी हाथ में पिचकारी लिए हुए होली के रंग में डू्बे हुए नजर आ रहे है ।

The Kapil Sharma Show: हाथ में पिचकारी थामे होली खेलने के लिए रेडी कपिल शर्मा

कपिल के शो, द कपिल शर्मा हो की बात करें तो यह शो टीआरपी चार्ट में लगातार छाया हुआ है । शो को मिल रही लोकप्रियता से कपिल भी काफ़ी खुश है । आने वाले एपिसोड में सूर्यवंशी की स्टार कास्ट नजर आएंगी । रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ ने शो के दौरान कपिल के साथ कई दिलचस्प किस्से शेयर किए और खूब मस्ती की ।

द कपिल शर्मा शो के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसे खुद अर्चना पूरनसिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक अर्चना पूरण सिंह के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं ।