काजोल की आगामी फ़िल्म हेलीकॉप्टर इला का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इसे लोगों द्दारा खूब सराहा जा रहा है । इस फ़िल्म में काजोल एक सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं जिसकी पूरी दुनिया उसके बेटे के इर्द-गिर्द सिमटी हुई है । बता दें कि इस फ़िल्म में फ़िर से अपनी छूटी हुई पढ़ाई पूरी करते हुए नजर आएंगी और कॉलेज जाते हुए दिखाई देंगी ।आपनी फ़िल्म का प्रमोशन करते हुए काजोल ने कुछ दिलचस्प खुलासे किए । काजोल से जब एक रिएल्टी शो, बेस्ट ड्रामेबाज में सवाल किया गया कि वह क्लासमेट के रूप में किस बॉलीवुड एक्टर को अपने साथ देखना चाहेंगी तो इस पर काजोल ने बेहद ही दिलचस्प जवाब दिया ।

काजोल इस कारण से आमिर खान को अपना क्लासमेट नहीं बनाना चाहती !

इस फ़िल्म की कहानी एक ऐसी सिंगल मदर के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके लिए पूरी दुनिया सिर्फ़ उसका बेटा, जिसका किरदार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता रिद्धी सेन निभा रहे हैं, है । लेकिन एक समय बाद काजोल का किरदार फ़िर से अपनी पढ़ाई पूरी करता है और कॉलेज जाता है ।

आमिर खान का डिसीप्लेन काजोल को शैतानी नहीं करने देगा

अपनी फ़िल्म हेलीकॉप्टर इला के प्रमोशन प्रक्रिया के दौरान जब काजोल टैलेंट शो इंडियास बेस्ट ड्रामेबाज में पहुंची तो उनसे पूछा गया कि वह अपने क्लासमेट के रूप में किस एक्टर को चुनना पसंद करेंगी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, वह अपने पति अजय देवगन, जो इस फ़ि्ल्म के प्रोड्यूसर भी हैं,और शाहरुख खान को अपने क्लासमेट के रूप में देखना पसंद करेंग़ी । काजोल ने इसका कारण बताते हुए कहा कि क्योंकि ये दोनों भी उनकी तरह ही बैकबेंचर्स हैं और सभी मिलकर ढेर सारी मस्ती करने में पार्टनर बनेंगे ।

वहीं दूसरी तरफ़, उन्होंने यह भी कहा कि वह आमिर खान को अपने क्लासमेट के रूप में नहीं पाना चाहती क्योंकि वह बहुत डिसीप्लेन और परफ़ेक्शन के साथ चलते हैं । हर कोई आमिर के डिसीप्लेन और परफ़ेक्शनिस्ट नेचर से वाकिफ़ है । और इसी बात को ध्यान में रखते हुए काजोल को लगता है कि, यदि वो और आमिर सेम क्लास में हुए तो आमिर ही टीचर्स के फ़ेवरिट होंगे और वे सभी नियमों का सख्ती से पालन करेंगे । वह सोचती है कि यदि वो और आमिर एक ही क्लास में हुए तो वे टीचर से उनकी शैतानी की शिकायत कर देंगे ।

गौरतलब है कि आमिर और काजोल ने एक साथ फ़ना जैसी हिट फ़िल्म दी थी ।

यह भी पढ़ें : Whoa! K3G स्टार काजोल और अमिताभ बच्चन इस फ़िल्म के लिए सालों बाद आए एक साथ

काजोल की फ़िल्म हेलीकॉप्टर इला के बारें में बात करें तो, यह एक गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर बेस्ड है । प्रदीप सरकार द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में काजोल के अलावा तोता रॉय चुअधरी, अतुल कुलकर्णी, मुकेश ॠषि और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे । यह फ़िल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।