यशराज प्रोडक्शन की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान के साथ शाहरुख खान फ़ाइनली अपना कमबैक करने जा रहे हैं । यह फ़िल्म कई मायनों में खास हैं, क्योंकि जहां इस फ़िल्म में शाहरुख खान खतरनाक स्टंट्स करते हुए नजर आएंगे, वहीं इस फ़िल्म में उनके साथ एक बार फ़िर दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री नजर आएगी । इसके अलावा पठान के साथ दर्शकों को पहली बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम का आमना-सामना भी देखने को मिलेगा ।

शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान में जॉन अब्राहम होंगे शर्टलैस, फ़िल्म में बने फ़्रीलांस अंडरकवर आतंकवादी

पठान में जॉन अब्राहम का शर्टलैस लुक

शाहरुख जहां पठान में स्पाई एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं वहीं जॉन अब्राहम निगेटिव किरदार में नजर आएंगे । लेकिन अभी तक यशराज फ़िल्म्स ने पठान का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है । इसलिए ऐसा लगता है कि इसके कलाकारों को भी फ़िल्म के बारें में कुछ भी बोलने की परमिशन नहीं है । कहा जा रहा है कि यशराज अपने प्रोडक्शन हाउस की 50वीं सालगिरह के मौके पर ग्रैंड सेलिब्रेशन में पठान और अन्य आगामी फ़िल्मों का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करेगा ।

लेकिन हाल ही में पठान के अहम किरदार में से एक जॉन ने पठान को लेकर कहा कि वह सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान का हिस्सा हैं । एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के वीडियो में जॉन ने कबूला कि वह पठान में शर्टलैस अवतार में नजर आएंगे । इतना ही नहीं जॉन ने यह भी कहा कि उन्होंने एक विलेन रिटर्न्स और अटैक भी अपनी शर्ट उतारी है ।

बता दें कि पठान में जॉन एक ऐसे फ़्रीलांस आतंकवादी बने हैं जो पैसे के लिए किसी के लिए कुछ भी काम कर सकता है । इसलिए मेकर्स ने जॉन के किरदार को कोई भारी-भरकम लुक नहीं दिया । इसके अलावा कह सकते हैं कि इस फ़िल्म में जॉन का एकदम अलग लुक देखने को मिलेगा । जॉन और शाहरुख के बीच होने वाले फ़ाइट सीन्स का यकीनन सिनेमाघरों में सीटियों और तालियों से स्वागत होगा ।

पठान में जॉन और शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, गौतम रोड़े, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी । इसके अलावा सलमान खान भी अपने टाइगर अवतार में स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे । सलमान और शाहरुख के सीक्वंस पठान के हाई-प्वाइंट्स में से एक होंगे ।