अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई जी करदा और नेटफ्लिक्स पर आई लस्ट स्टोरीज़ 2 के बाद अब तमन्ना भाटिया तमिल फ़िल्म जेलर में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएँगी । आज जेलर फ़िल्म से डांस नंबरकवालारिलीज़ हुई जिसमें तमन्ना भाटिया रजनीकांत के साथ अपने दिलकश डांस मूव्स दिखाती हुई नज़र आ रही हैं ।

जेलर के डांस नंबर ‘कवाला’ में तमन्ना भाटिया ने रजनीकांत के साथ दिखाए अपने शकीरा स्टाइल डांस मूव्स- Watch Video

तमन्ना भाटिया ने रजनीकांत के साथ दिखाए अपने डांस मूव्स

म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर और डायरेक्टर नेल्सन के एक क्विर्की प्रोमो वीडियो के लॉन्च के बाद इस पेपी नंबर ने अब सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है । तमन्ना नेकवालाके म्यूजिक वीडियो में अपने ज़बरदस्त मूव्स से स्क्रीन पर आग लगा दी है । एक्ट्रेस के फैंस उनकी अदाओं और डांस स्टेप्स पर मानो फिदा हो चुके हैं । साथ ही यह कैची गाना दर्शकों को लूप पर सुनने और देखने पर मजबूर कर रहा है । तमन्नाकवालामें बेहद आकर्षक दिख रहीं हैं । साथ ही म्यूजिक वीडियो में तमन्ना का स्क्रीन प्रेजेंस फैंस को स्क्रीन से नज़र हटाने की ही जैसे इजाजत नहीं दे रहा ।

तमन्ना फिलहाल उनके हालिया रिलीज़ प्रोजेक्ट्स की सक्सेस और कवाला की रिलीज़ का लुफ्त उठा रही हैं । लेकिन इस साल अभिनेत्री के पास जेलर के अलावा अपने प्रशंसकों को एंटरटेन करने के लिए मलयालम फ़िल्म बांद्रा और तेलुगु भाषा की फ़िल्म भोला शंकर भी है। साथ ही तमिल में फ़िल्म अरनमनई 4 पाइपलाइन में शामिल है ।