प्रभास स्टारर सलार: पार्ट 1 - सीजफायर अपनी रिलीज के बाद से बड़े पर्दे पर छाई हुई है। इस फिल्म को रिलीज हुए अब एक हफ्ता भी पूरा हो गया है और ये अब भी बॉक्स ऑफिस पर असाधारण पकड़ बनाए हुए है । फिल्म को जबरदस्त प्यार मिल रहा है और बड़ी संख्या में दर्शक केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस ग्रैंड एक्शन फिल्म को 70एमएम पर देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं ।

जगपति बाबू ने सलार पार्ट 1 सीजफायर के सीक्वल को बताया सॉलिड ; “मेरे किरदार की नींव पार्ट 1 में रखी गई थी जो सीक्वल में काफ़ी मजबूत दिखेगा”

जगपति बाबू ने सलार पार्ट 1 सीजफायर के सीक्वल को बताया सॉलिड

जी हां, जहां लोग इस एक्शन ड्रामा में बाहुबली स्टार प्रभास की जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं फिल्म के बाकी अहम किरदारों को भी जनता से प्यार मिल रहा है और उनमें से एक राजा मन्नार का किरदार है, जिसे जगपति बाबू ने निभाया हैं। जबकि फिल्म में उनका स्क्रीन टाइम कम है, उन्होंने अपने प्रदर्शन से जनता के दिलों पर प्रभाव छोड़ा, और दर्शक अगली कड़ी सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व में उन्हें और अधिक देखने के लिए उत्सुक हैं ।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जगपति बाबू से सीक्वल में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस के बारे में पूछा गया, तो उस पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, “मेरे किरदार की नींव पार्ट 1 में रखी गई थी, यह पार्ट 2 के लिए एक परिचय है, जो और अधिक मजबूत होगा । मैं इसके लिए उत्सुक हूं । मैं श्रिया रेड्डी की भी सराहना करूंगा, जिन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया हैं । वह एक व्यक्ति है जिसे मैं आपकी दी गई लिस्ट में जोड़ूंगा।”

जनता का मनोरंजन करने के लिए, निर्माताओं ने हाल ही में देश भर में प्रमुख राष्ट्रीय सिनेमा चेन्स में फिल्म की टिकट दरों को कम कर दिया है।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है।