जैकलिन फर्नांडीज न केवल फिल्मों में एक पसंदीदा नाम है, बल्कि अभिनेत्री ब्रांड सर्किट में भी बेहद लोकप्रिय है परिणामस्वरूप कई टॉप ब्रांड अभिनेत्री के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हैं । जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध और व्यावसायिक रूप से सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और हाल ही में वह कॉस्मेटिक ब्रांड की पहली ब्रांड एंबेसडर बन गयी हैं ।

ब्रांड एंडोर्समेंट की दुनिया में जैकलीन फर्नांडीज ने लहरया परचम

जैकलिन फर्नांडीज ब्रांड को बहुत सावधानी से चुनती है

विश्वभर में अपार लोकप्रियता और प्रशंसकों की विशाल संख्या के कारण, अभिनेत्री न केवल राष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड के बीच बढ़ती मांग पर है, बल्कि ग्लोबल मैप पर भी छाई हुई है । बॉलीवुड में अपने सफल काम के साथ, अभिनेत्री ब्रांड सर्किट में शिखर पर पहुंच गई है और कई ब्रांड के बीच टॉप विकल्प में से एक है ।

जैकलीन बेहद सोच समझकर एंडोर्समेंट के लिए अपने ब्रांड को चुनती है । अभिनेत्री उन ब्रांड का चयन करती है जो उनकी सोच के साथ तालमेल बिठाते हैं । पशु-अनुकूल प्रोडक्ट की समर्थक होने के नाते, अभिनेत्री अपने ब्रांड को बहुत सावधानी से चुनती है ।

जैकलीन की लोकप्रियता न केवल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तब्दील हो गई है, बल्कि उनकी लोकप्रियता का एक नमूना सोशल मीडिया पर अनगिनत प्रशंसकों की संख्या के साथ भी देखने मिलता है ।