फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए अपनी नई फिल्म लैला मजनू की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था जो हॉउसफुल साबित हुई । इम्तियाज अली की ये फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्त देगी ।

विश्वविद्यालय के छात्रों ने इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू को बनाया हाउसफ़ुल !

लैला मजनू की स्क्रीनिंग हॉउसफुल साबित हुई

सोमवार को इबिटिडा यानी हिंदू कॉलेज की थिएटर सोसाइटी (इम्तियाज़ के अल्मा मेटर) समेत दिल्ली विश्वविद्यालय थिएटर सोसाइटी को फ़िल्म की रिलीज से पहले, शो के लिए आमंत्रित किया गया था। यह शायद उन वाक्यों में से एक है जब किसी फिल्म की रिलीज से पहले उसे नियमित श्रोताओं को दिखाया जाता है।

विश्वविद्यालय के छात्रों ने इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू को बनाया हाउसफ़ुल !

शो के बाद, सभी छात्र नवोदित अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी अभिनीत लैला मजनू की क्लासिक प्रेम कहानी के इस आधुनिक अनुकूलन में बॉलीवुड की इस नई और ताजा जोड़ी की सराहना करते हुए नज़र आये।

रामजस कॉलेज के नाटक समाज शुन्या से जयवर्धन लक्षेदा ने कहा,"अभिनेताओं का परफॉर्मेंस अच्छा था।" मिरांडा हाउस से प्रजल आशा के अनुसार "फिल्म बहुत पोएटिक है।" उन्होंने कहा,"बहुत सारे डॉयलोग इम्तियाज़ की [अन्य] फिल्मों से मिलते जुलते थे, और यह ध्यान में रखते हुए इस फ़िल्म के साथ साजिद अली (इम्तियाज़ के भाई) निर्देशन में अपनी शुरुआत कर रहे है, यह अच्छी थी।"

विश्वविद्यालय के छात्रों ने इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू को बनाया हाउसफ़ुल !

इबितिडा के सत्यमित्रन के अनुसार, "यह एक ऐसी कहानी है जिसका उपयोग बहुत अधिक किया गया है, लेकिन [निर्माताओं] ने इसे एक नए दृष्टिकोण के साथ पेश किया है। नए कलाकारों ने मदद की, क्योंकि अगर इसमें कोई बड़ा नाम शामिल होता तो मैं कुछ और चीज़ की उम्मीद करती।"

इस अनूठी स्क्रीनिंग पर, इम्तियाज़ ने कहा, "जो समय मैंने डीयू में थिएटर में बिताया वह सबसे प्रभावशाली समय था। मैं [छात्रों] को अपना काम दिखाना चाहता था, क्योंकि वे एक ऐसे समय और उम्र में हैं जहां वे अन्य लोगों से प्रभावित नहीं होंगे, लेकिन वे मुझे प्रभावित कर सकते हैं, और फिल्म रिलीज होने से पहले, मैं उनकी राय लेना चाहता था।"

चूंकि 5 सितंबर को भारत में शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है, इस खास अवसर पर इम्तियाज़ ने कहा,"ऐसे शिक्षक होते हैं जिन्हें शिक्षक कहा जाता है, लेकिन ऐसे बड़े शिक्षक भी होते हैं जिन्हें ऐसा नहीं कहा जाता है। यह फ़िल्म उसी अन्य प्रकार के शिक्षकों को समर्पित है।"

फ़िल्म निर्माता एकता कपूर और निर्देशक इम्तियाज़ अली एक बार फिर लैला मजनू के प्रेम प्रसंग के किस्से दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है और तक़रीबन 42 वर्षों के बाद दर्शकों को लैला मजनू की कहानी बड़े पर्दे पर देखने मिलेगी जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

यह भी पढ़ें : लैला मजनू ने फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली को बनाया कॉरियोग्राफ़र !

इतियाज अली द्वारा प्रस्तुत लैला मजनू साजिद अली द्वारा निर्देशित है। बालाजी मोशन पिक्चर्स और प्रीटी अली की पी फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।