बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ॠतिक रोशन ने सुपर 30 में अपनी पर्सनेलिटी के बिल्कुल विपरीत किरदार निभाकर सभी को चौंका दिया । सुपर 30 में आनंद कुमार का किरदार निभाने के लिए ॠतिक रोशन ने न केवल अपनी बोली और चाल-ढाल को बदला बल्कि शानदार फ़िजिक में भी बदलाव कर अपने लुक को बदला । सुपर 30 में अपने रस्टिक लुक और चाल-ढाल से ॠतिक ने दर्शकों और आलोचकों सभी की सराहना बटोरी । आज सुपर 30 की दूसरी एनिवर्सरी पर ॠतिक ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका सुपर 30 अंदाज में कोई मिल गया के रोहित मेहरा का कमाल का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है ।

सुपर 30 के 2 साल पूरा होने पर ऋतिक रोशन ने दिखाई अपनी भोजपुरी स्टाइल की सिंगिंग स्किल्स, शेयर किया अनदेखा थ्रोबैक BTS वीडियो

सुपर 30 से शेयर की ऋतिक रोशन ने थ्रोबैक यादें

सुपर 30 की शूटिंग के दौरान ॠतिक अपनी एक और हिट फ़िल्म कोई मिल गया का एक गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं । इस वीडियो में ऋतिक अपने सुपर 30 लुक में नजर आ रहे है । मजे की बात यह है कि उन्होंने अच्छे पुराने गाने को अपना किरदार आनंद कुमार का टच दिया है ।

ऋतिक सिर्फ स्किन में ही नहीं बल्कि अपने किरदार की आत्मा में समा गए है । सुपर 30 में अभिनेता ने एक बिहारी शिक्षक की भूमिका को बखूबी निभाया है । उनके अभूतपूर्व परिवर्तन और उत्तम बिहारी बोली को उनके प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा खूब सरहाया गया है ।

वर्क फ्रंट पर, ऋतिक जल्द दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में नज़र आएंगे । और इसकी शूटिंग उन्होंने शुरू भी कर दी है । इसके अलावा ॠतिक विक्रव वेधा के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे ।