ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर तेजी से अपने अच्छे कारणों से सबसे लोकप्रिय आइकन में से एक बन गए हैं । ऋतिक रोशन ने अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल मुस्कान, प्रोत्साहन और आशा की एक स्वस्थ विचारधारा प्रसारित करने के लिए किया है । हाल ही में एक पोस्ट में, ऋतिक ने अपने प्रशंसकों और फ़ैंस को उनके स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया, चाहे उनकी उम्र कुछ भी हो । सुपरस्टार ने अपनी मां, पिंकी रोशन का उदाहरण साझा किया, एक प्रेरक वीडियो, जिस मे फिटनेस प्रशिक्षण के दौरान उन्होंने अपनी ताकत हासिल करने का उज्ज्वल प्रयास किया है ।

68 साल की उम्र में अपनी मां पिंकी रोशन का इंटेस वर्क आउट देख इंप्रेस हुए ऋतिक रोशन ने कहा- ‘फिटनेस और वेलनेस के लिए उम्र रुकावट नहीं’

ऋतिक रोशन ने शेयर किया प्रेरक वीडियो

ऋतिक ने अपने प्रशंसकों को उनकी सकारात्मकता के लिए धन्यवाद दिया, जिनकी समुदायिक भावना ने उनकी मां को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। अभिनेता ने सोशल मीडिया उपभोक्ताओं को अपने दोस्तों और परिवार के मजबूत समर्थक बनने के लिए भी धन्यवाद किया।

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “68 साल की उम्र में उन्हें फिटनेस और वेलनेस के लिए अपना सब कुछ देते हुए देखने से मुझे उम्मीद है कि हम सभी बेहतर हो सकते हैं, चाहे उम्र कोई भी हो। मेरी माँ के साथ इस अथक, आनंदमय जुनून का समर्थन करने और साझा करने के लिए आप सभी को एक बडी प्यार कि झप्पी।  मैंने देखा है कि उनके लिए जिम जाना और शुरुआत करना कितना कठिन है। लेकिन वह समुदायिकता की भावना के कारण ऐसा कर रही हैं, वह महसूस करने लगी हैं कि आप सभी उनका इंस्टा पर समर्थन कर रहे हैं। वास्तव में मेरी माँ को मजबूत बनाने में आप सभी ने मदद की है, यह पोस्ट उसी का शुक्रिया अदा करने के लिये है। मैं कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि हर कोई जो बेहतर होने के लिए खुद को आगे बढ़ा रहा है, उसे दोस्तों और परिवार का समर्थन मिले। मैं आप सभी के अच्छे दिन की कामना करता हूं ।”

अपनी मां के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करने वाले ऋतिक रोशन ने समय-समय पर सर्वोत्कृष्ट पारिवारिक व्यक्ति होने की एक मिसाल कायम की है। सुपरस्टार अक्सर अपने पारिवारिक समारोहों से कंटेंट पोस्ट करते हैं और छोटे-छोटे लक्ष्य और उपलब्धी का जश्न मनाते हैं।