ऋतिक रोशन वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज सुपर 30 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें वह अपनी उम्दा परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा का पात्र बने हुए है । इतना ही नहीं, अब ऋतिक रोशन उनकी अगली फिल्म की घोषणा ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है जिसमें वह अपने कूल एक्शन अवतार में नज़र आ रहे है । अभिनेता की दोनों फिल्मों को दुनिया भर में पसंद किया जा है, परिणामस्वरूप दोनों फिल्में सोशल मीडिया पर क्रमश: #2 और #6 पर ट्रेंड कर रही हैं ।

सुपर 30 और वॉर के साथ ॠतिक रोशन को मिली डबल खुशी, सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रेंड

ऋतिक के लिए दोनों फिल्में समान रूप से खास हैं क्योंकि उनमें से एक दर्शकों के दिलों में जगह बना रही है और दूसरी, इंटरनेट पर धूम मचा रही है । नतीजतन, वॉर और सुपर 30 दोनों ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही है और लोगों के दिलों पर जीत हासिल कर रही है ।

अभिनेता ने सुपर 30 और वॉर में अपने दोहरे अलग अवतार के साथ देश को आश्चर्यचकित कर दिया है । सुपर 30 में वह रियल-लाइफ शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे है और वॉर में दमदार एक्शन सीक्वेंस को अंजाम देते हुए नज़र आ रहे है, ये ही वजह है कि अभिनेता की दोनों फिल्में यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रही है ।download (1)

ऋतिक अभिनीत सुपर 30 को मिल रही प्रशंसा को देखते हुए, इसे दो राज्य बिहार और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है ।

अभिनेता ने निश्चित रूप से फिल्म के प्रत्येक क्षण में एक भावपूर्ण और भावनात्मक संदेश के साथ लाखों दिलों को छू लिया है और एक बिहारी गणित शिक्षक को बखूबी अपने भीतर उतार लिया है ।

download

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अपार प्रशंसा के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार विकास कर रही है ।

ऋतिक अब अपनी आगामी एक्शन ड्रामा रिलीज वॉर के लिए तैयार हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं ।