2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर के टीज़र ने पहले ही किक देने वाली एक्शन से भरपूर दुनिया की एक झलक पेश कर लोगों को उत्साहित किया है। जी हां, इसने न सिर्फ फिल्म के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ाया, बल्कि सीज़न के बेस्ट पार्टी एंथम, ‘शेर खुल गए' के साथ फिल्म के म्यूजिकल सफर की शुरुआत की। इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा डांस नंबर ‘इश्क जैसा कुछ’ रिलीज कर दिया है, जिसके लिए समां उन्होंने पहले ही बांध दिया था। इस गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार और ताजा केमिस्ट्री के जरिए रोमांस दिखाया गया है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री बनी फाइटर के रोमांटिक ट्रैक ‘इश्क जैसा कुछ’ की यूएसपी-watch

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जबरदस्त केमिस्ट्री

यह गाना अपने शानदार रोमांटिक ट्रैक, ऋतिक और दीपिका की जबरदस्त जोड़ी के बीच की दमदार केमिस्ट्री, खूबसूरत नजारे और गहराई से जुड़ने वाले म्यूजिक के साथ दर्शकों के दिलों को दीवाना करता है।

विशाल-शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने इस गाने को अपनी असाधारण आवाज दी है, जो कुमार, मेलो डी और विशाल ददलानी द्वारा तैयार किए गए लीरिक्स को कॉम्प्लीमेंट करता है। इस गाने को विशाल और शेखर ने कंपोज किया हैं। वहीं बॉस्को-सीज़र की कोरियोग्राफ के साथ यह गाना एक अनूठा रोमांटिक हिट होने का वादा करता है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो एक एपिक यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई एक्सीलेंस को फिर से परिभाषित करता है।