होम्बले फिल्म्स इंडिया सिनेमा में सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है। जब से इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने KGF चैप्टर 2, कंतारा: ए लेजेंड, और प्रभास-प्रशांत नील की सलार पार्ट 1: सीजफायर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से इंडियन सिनेमा को धमाल मचाया है, तब से उनके नेक्स्ट  थिएट्रिकल रिलीज, 'युवा', को लेकर भी दर्शकों के बीच बड़ा हंगामा मचा हुआ है।

केजीएफ मेकर्स होम्बले फिल्म्स की थ्रिलर युवा के ट्रेलर में राजकुमार का एक्शन अवतार

होम्बले फिल्म्स की युवा

हाल ही में, युवा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसमें राजकुमार परिवार की तीसरी पीढ़ी के युवा राजकुमार की एंट्री भी शामिल है। टीजर दिलचस्प है और एक और एक्शन ड्रामा की गारंटी देता है, जिसमें बाप-बेटे के रिश्ते के इमोशन्स का बैकग्राउंड है, जो कई बड़ी फिल्मों जैसे एनिमल जैसी वाइब्स देती है।

ट्रेलर में युवा राजकुमार ने सभी की नज़र अपनी तरफ अपने ज़बरदस्त एंट्री से खींची है। उनका अपीयरेंस बेहद कॉन्फिडेंट नज़र आ रहा है।  क्योंकि फिल्म का जॉनर गैंगस्टर एक्शन ड्रामा से जुड़ा हुआ है, इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ती हुई देखी जा रही है।  ट्रेलर की शुरुआती झलक में, युवा को एक रूथलेस गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है, और दूसरी तरफ, उन्हें एक फूड डिलीवरी बॉय और एक प्यारे बेटे के रूप में पेश किया गया है। ट्रेलर देख ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को एक एग्रेसिव एक्शन ड्रामा होने वाली है।

फिल्म में रोंगटे खड़े कर देने वाले पल, ड्रामा, एक्शन, डायलॉग, थ्रिलिंग बैकग्राउंड म्यूजिक और बाप-बेटे के रिश्ते का दमदार कंटेंट है।  फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमा घरो में रिलीज होने के लिए तैयार है।  इसमें सप्तमी गौड़ा, अच्युत कुमार, सुधरानी और किशोर भी हैं और इस फिल्म को संतोष आनंद के निर्देशन और विजन में बनाया गया है।

इसी बीच, होम्बले फिल्म्स के पास युवा के अलावा और भी कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स लाइन अप हैं, जिसमें सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व और कांतारा: चैप्टर 1 शामिल हैं।