2024 की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक मानी जा रही कल्कि 2898 एडी ने अपनी घोषणा के बाद से ही सिनेप्रेमियों को उत्साहित कर दिया है । इस साल की शुरुआत में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में बड़े टीज़र रिलीज़ के बाद, मेगा-बजट को दुनिया भर में अपार सराहना मिली है । आज अमिताभ बच्चन के 81वें जन्मदिन के अवसर पर, कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता का ऑफिशियल फर्स्ट लुक जारी कर दिया है ।

Happy Birthday Amitabh Bachchan: प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 एडी से अमिताभ बच्चन का फ़र्स्ट लुक

कल्कि 2898 एडी से अमिताभ बच्चन का फ़र्स्ट लुक

काफी इंटेंस और दिलचस्प लग रहे अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक ने पहले ही इंटरनेट पर काफी हलचल मचा दी है । जबकि फैंस अभिनेता की बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते, यह उनका पहले कभी न देखा गया लुक है जिसने सिने प्रेमियों को और अधिक चाहने के लिए प्रेरित किया है ।

लुक का खुलासा करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने लिखा, “आपकी यात्रा का हिस्सा बनना और आपकी महानता का गवाह बनना सम्मान की बात है । जन्मदिन मुबारक हो अमिताभ बच्चन सर

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं । कल्कि 2898 एडी एक बहुभाषी फिल्म है, जो वैजयंती मूवीज द्वारा संचालित है, जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने 50वें वर्ष का जश्न मना रही है । भविष्य में इसके पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई शानदार सेट होने की उम्मीद है ।