बॉलीवुड सितारों ने भी करवाचौथ का त्यौहार खूब धूमधाम से मनाया । करवाचौथ के मौके पर अपनी पत्नी को गिफ़्ट करने का चलन सा है । ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने भी अपनी पत्नी सुनीता आहुजा को बेशकीमती कार गिफ़्ट की । गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी फोटो में वह पत्नी को BMW कार गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं ।

गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता को करवाचौथ गिफ़्ट में दी 62 लाख की लग्जरी BMW कार

गोविंदा ने गिफ़्ट की कार

गोविंदा ने अपनी पत्नी के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरे प्यार और मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां के लिए । हैप्पी करवा चौथ । आई लव यू । तुम्हारे लिए मेरे प्यार को आंका नहीं जा सकता । पर आज के लिए इस छोटे गिफ्ट से नाप लेना । ईश्वर तुम्हें इस दुनिया की सारी खुशियां दे । लव यू माइ सोना ।”

हर साल की तरह इस साल भी सुनीता ने पूरे विधि विधान से करवाचौथ का व्रत रखा और पूजा की । करवा चौथ की तस्वीरों में सुनीता लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं । उन्होंने गले में हैवी नेकलेस और मंगल सूत्र पहना हुआ है । वहीं गोविंदा रेड कलर के कुर्ता संग ब्लैक कलर की नेहरू जैकेट पहने हुए ट्रेडिशनल लुक में काफ़ी आकर्षक लग रहे हैं ।

खबरों की मानें तो गोविंदा की ये कार ‘BMW 3 सीरीज ग्रैन लिमोजीन’ का आइकॉनिक एडिशन है, जो इसी महीने लॉन्च हुई है और इसकी कीमत 62.96 लाख रुपए है ।