हमने हाल ही में कार्तिक आर्यन स्टारर फ्रेडी के नए पोस्टर में कैनाज उर्फ फ्रेडी के जुनून के रूप में अलाया एफ को देखा था, जिसके बाद अपने फैंस का उत्साह और बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने पलक झपकते ही एक और धमाका किया है । दरअसल, अलाया एफ ने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के पोस्टर से पर्दा उठाया है । अलाया एफ़ ने अपनी दो आगामी फ़िल्मों के फ़र्स्ट लुक से पर्दा हटाकर फ़ैंस को उत्साहित कर दिया है ।

फ्रेडी के बाद अलाया एफ ने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फ़िल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के फ़र्स्ट लुक को किया रिवील

फ्रेडी के बाद अलाया एफ की ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत

जब फ्रेडी का स्पाइन-चिलिंग रोमांटिक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें अलाया को मेल लीड कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया, तब देखने वालो की निगाहें उन्ही पर टिकी हुई थीं । इसके तुरंत बाद, अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म अनुराग कश्यप की ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के 2022 इंटरनेशनल माराकेच फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए रवाना हुईं और अब हमारे लिए फिल्म का पोस्टर लेकर आई हैं ।

ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत ध्यान खींचने वाला पोस्टर असल में अपनी तरह का अनोखा है, रंगों और संकेतों के विपरीत अलाया फिल्म में एक दिलचस्प बहुस्तरीय किरदार के साथ सभी को हैरान करने वाली हैं । इन दो बड़े बैक-टू-बैक पोस्टर रिलीज के साथ, अलाया एफ ने अपनी जीत की होड़ शुरू कर दी है और हमें स्क्रीन पर अपना आकर्षण स्थापित करने के लिए इंतजार करवा रही है ।

इसके अलावा, 2022 इंटरनेशनल माराकेच फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति के साथ, अलाया एफ, रणवीर सिंह के बाद भारत से अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रेजेंट करने वाली दूसरी सेलिब्रिटी बन गई हैं । ऐसा लग रहा है जैसे अभिनेत्री इस साल को अपने नाम करने के लिए तैयार हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

फ्रेडी और ऑलमोस्ट प्यार के अलावा अलाया एकता आर कपूर द्वारा निर्मित यू-टर्न में बी नजर आएंगी ।