सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फाइटर वास्तव में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां टीज़र में इसकी एक्शन से भरी दुनिया की दमदार झलक दिखाई गई है, वहीं पहले गाने 'शेर खुल गए' ने परफेक्ट पार्टी मूड सेट किया है। अपनी संगीत यात्रा को आगे बढ़ाते हुए, निर्माता एक रोमांटिक मेलोडी 'इश्क जैसा कुछ' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 22 दिसंबर को रिलीज होगी। एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए, निर्माताओं नेइश्क जैसा कुछका एक टीज़र जारी किया है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है।

फाइटर के रोमांटिक ट्रेक ‘इश्क जैसा कुछ’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की हॉट केमिस्ट्री ; टीज़र आउट

इश्क जैसा कुछका टीज़र हुआ रिलीज

'इश्क जैसा कुछ' के टीजर में हर फ्रेम में रोमांस को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है। टीज़र ने रोमांटिक गाने में ऋतिक और दीपिका के बीच पहली बार शानदार जोड़ी की झलक दी है, जिसने वास्तव में गाने को देखने के लिए दर्शकों के बीच और उत्साह बढ़ा दिया है।  टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन लिखा- “होने लगा है'... #ishqJaisaKuch - सॉन्ग 22 दिसंबर को रिलीज होगा। #Fighter #FighterOn25thJan”

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अलग सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  एक महाकाव्य यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करता है।