टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली यामी गौतम ने बॉलीवुड में बेहद कम समय में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया । कई बेहतरीन बॉलीवुड फ़िल्में देने वाली यामी गौतम अपने काम के अलावा अपने अपने क्यूट लुक, स्पेशली अपने डिंपल्स को लेकर भी लोगों के बीच खासी लोकप्रिय हैं । लेकिन हाल ही में यामी गौतम ने खुलासा किया है कि उनके गालों पर दिखने वाला एक डिंपल, डिंपल नहीं बल्कि डेंट है जो उन्हें एक्सीडेंटल मिला । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में यामी ने इस सीक्रेट को शेयर किया ।

EXCLUSIVE: यामी गौतम के गालों का डिंपल असल में एक डेंट है जो उन्हें एक्सीडेंटल मिला, यामी ने खोला सीक्रेट

यामी गौतम का डिंपल, डिंपल नहीं बल्कि डेंट है

इंटरव्यू के दौरान जब यामी से पूछा गया कि, आपकी जिंदगी का ऐसा कोई यादगार पल जब महत्वपूर्ण समय पर बिजली चली गई हो ? इसके जवाब में यामी ने कहा, “ये मेरे बचपन की बात है और मैं सोने जा रही थी । मेरे पहले से ही एक क्यूट सा डिंपल रहा है । लेकिन यदि कोई ध्यान से देखेगा तो पता चलेगा कि ये एक नहीं दो डिंपल है । और ये दूसरा डिंपल मुझे एक्सीडेंटल मिला है यानि ये डिंपल नहीं बल्कि एक डेंट है ।

हुआ ये था कि मैं अपने बेड पर जंप कर रही थी और अचानक बिजली चली गई । अभी मुझे इतना याद नहीं है कि बिजली चली गई थी या किसी ने स्विच ऑफ़ कर दिया था । फ़िर मुझे मस्ती करने की सूझी और मैंने बेड पर डाइव करने की सोची । तो जैसे ही मैंने डाइव किया तो मेरे गालों पर बेड का कॉर्नर लग गया । उसके बाद मेरे गालों पर नजर आने वाले डिंपल के पास एक डेंट लग गया और वो दो डिंपल बन गए । दूसरा डिंपल पाकर मैं खुशी से उछलने लगी । ये थोड़ा अजीब वाकया है लेकिन ये मेरे साथ हमेशा के लिए हो गया ।”

बॉलीवु्ड अभिनेत्री यामी ने 28 नवंबर को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । ये बर्थडे उनके लिए बहुत स्पेशल रहा क्योंकि इस साल उन्होंने पति आदित्य धर के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो पिछली बार भूत पुलिस में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलिन फर्नांडीस के साथ नजर आई यामी की आगामी फ़िल्में हैं- दसवीं, ए थर्सडे, लॉस्ट, ओ माय गॉड 2 ।