फ़िल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले और अपनी एनर्जी के लिए जाने जाने वाले रणवीर सिंह रियल लाइफ़ में भी उतने ही एनर्जिटिक है । इतना ही नहीं रणवीर सिंह अपनी इस एनर्जी को दूसरे लोगों में भी बांटते है जब भी वे किसी से मिलते है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में रणवीर ने खुद को पीपुल पर्सन बताया । साथ ही यह भी बताया कि क्यों वह लोगों से फ़ुल एनर्जी से मिलते है ।

EXCLUSIVE: रणवीर सिंह ने बताया फ़ुल एनर्जी के साथ लोगों से मिलने का राज, कहा- “मैं पीपुल पर्सन हूं इसलिए चाहता हूं कि जब कोई मुझसे मिले तो एक अच्छी याद लेकर जाए”

रणवीर सिंह को पीपुल पर्सन बने रहना अच्छा लगता है

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में, रणवीर ने बताया कि उन्हें लोगों के चेहरे पर खुशी देखना बहुत अच्छा लगता है । इंटरव्यू के दौरान जब रणवीर से पूछा गया कि, आप हर किसी को उसकी महत्ता जताते हुए उसे अटेंशन देते हैं, तो आप ये कैसे कर लेते हैं ?

इसके जवाब में रणवीर ने कहा, “मुझे हमेशा से पीपल पर्सन बने रहना ज्यादा अच्छा लगता है । मुझे लोगों को बांधे रखना अच्छा लगता है । जब मुझसे कोई मिलता है तो मैं चाहता हूं कि वो एक अच्छी याद लेकर जाए मुझसे मिलने के बाद । एक चीज जो बहुत महत्वपूर्ण है वो ये है कि जब आप किसी से मिलो तो आप उनके साथ बहुत अच्छे से पेश आओ ।

क्योंकि मुझे लगता है कि हर कोई अपनी लाइफ़ में एक लड़ाई लड़ रहा होता है, हर किसी की लाइफ़ बहुत मुश्किल होती है । लाइफ़ ऐसी ही है जिसमें सबकी अपनी-अपनी प्रोब्लम्स होती है । हम नहीं जानते कि किसकी जिंदगी में क्या चल रहा है । ये सब बातें ध्यान में रखते हुए ही मैं सब के साथ चियरफ़ुल मूड में पेश आता हूं और उन्हें अच्छा फ़ील कराने की कोशिश करता हूं । कुछ सेकेंड्स के लिए ही सही मैं उनके चेहरे पर मुस्कान लेकर आ सकूं । यदि आप लोगों के प्रति दयाभाव और प्यार जताओगे तो वह आपके पास कई गुना बढ़कर वापस आएगी ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की कॉमेडी ड्रामा सर्कस में कॉमिक रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडीज भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इसके अलावा रणवीर आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी लीड रोल में नजर आएंगे ।