दृश्यम की सुपर सक्सेस के बाद अजय देवगन ने इसके सीक्वल, दृश्यम 2 को अनाउंस कर लोगों की जिज्ञासा बढ़ा दी थी । और अब लोगों के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ाते हुए फ़ाइनली अजय देवगन ने अपनी अपकामिंग फ़िल्म दृश्यम 2 के सस्पेंस से भरे टीजर को रिलीज कर दिया है । 18 नवंबर को रिलीज हो रही अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 2 की कहानी में एक बार फ़िर मर्डर मिस्ट्री के दफ्न राज खुलेंगे ।

अजय देवगन ने रिलीज किया दृश्यम 2 का रिकॉल टीजर, विजय सलगांवकर की सस्पेंस से भरी कहानी से उठेगा पर्दा

अजय देवगन की दृश्यम 2

रोमांच पैदा करती दृश्यम 2 की झलक सस्पेंस और थ्रिल का वादा करती है । टीजर में पुरानी और आगे की कहानी मिक्स कर दिखाई गई है । दूसरे पार्ट में भी अजय विजय सलगांवकर का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे । दृश्यम के रिकॉल टीजर में एक ओर जहां फिल्म के पहले पार्ट का पूरा बताया जाता है तो वहीं दूसरी ओर टीजर के आखिर में न सिर्फ अजय देवगन का लुक बल्कि सेकेंड पार्ट के लिए एक्साइटिड करना वाला एक हिंट भी छोड़ा जाता है। वीडियो में दिख रहा है कि अजय देवगन का लुक पूरा चेंज हो गया है और वो कहते हैं- 'मेरे नाम विजय सलगांवकर है, और ये मेरा कंफेशन।'

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय स्टारर दृश्यम 2, दिवाली के बाद 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फिल्म में अजय और श्रिया सरन के अलावा तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, जो फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगी ।