स्टार स्टूडियोज और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज की पेशकश अपूर्वा के ट्रेलर को जबरदस्त रेस्पोंस मिला है । ट्रेलर जारी होते ही पूरे देश के दर्शकों की उत्सुकता इस फिल्म को ले कर बढ़ गई है. पावरफुल विजुअल्स, मनोरंजक एक्शन और इमोशन से भरपूर, अपूर्वा एक परफेक्ट एंटरटेनर है । दर्शकों को रोमांस का तड़का देने के लिए, निर्माताओं ने अपना पहला ट्रैक 'दिवाली' लॉन्च किया है, जो इस फेस्टिव सीज़न में प्यार का जश्न मनाने वाला एक गाना है ।

अपूर्वा के ‘दिवाली’ सॉंग में दिखी तारा सुतारिया और धैर्य करवा की रोमांटिक केमिस्ट्री ; 15 नवंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीम

अपूर्वा कादिवालीसॉंग आउट

तारा सुतारिया और धैर्य करवा पर फिल्माए गए इस गाने को कंपोज और गाया है विशाल मिश्रा ने । इसके लिरिक्स विशाल मिश्रा और कौशल किशोर ने लिखे हैं और म्यूजिक ज़ी म्यूजिक कंपनी पर लांच हुआ है । 'दिवाली' सॉंग किरदारों के बीच की केमिस्ट्री से आपके दिल को खुश करने का वादा करती है । यह गीत आपको मासूम प्यार की एक खूबसूरत यात्रा पर ले जाती है ।

एक गंभीर कथा के भीतर एक सुंदर रोमांटिक धुन के बारे में बोलते हुए, निर्देशक निखिल नागेश भट ने कहा, “हालांकि फिल्म अपने मूल में गहन है लेकिन अपूर्वा एक पूर्ण मनोरंजक फिल्म है । इसमें रोमांस, एक्शन के साथ-साथ एक मजबूत कहानी का मिश्रण है । 'दिवालीगीत अपूर्वा की जिन्दगी में सब कुछ बदलने से एक रात पहले, फिल्म की कहानी को जटिल रूप से बुनता है ।

गायक और संगीतकार विशाल मिश्रा कहते हैं, “अपूर्वा का 'दिवाली' गाना प्यार और नई शुरुआत का जश्न है क्योंकि यह आपके जीवन को दिवाली की तरह रोशन करता है. मुझे उम्मीद है कि यह गाना हर किसी को पसंद आएगा और उनके पसंदीदा लव एंथम में से एक बन जाएगा ।

अपूर्वा एक साधारण लड़की की कहानी है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और ज़िंदा रहने के लिए कुछ भी कर सकती है । भारत के सबसे खतरनाक स्थानों में से एक, चंबल में सेट यह फिल्म भारत के कुछ प्रमुख क्रिएटिव माइंड्स द्वारा प्रस्तुत की गई है, जो इस गंभीर थ्रिलर के लिए एक साथ आए हैं । फिल्म में तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव हैं ।