बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी अपनी हर फिल्म और गानों में अपने डांसिंग अवतार के साथ दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बना चुकी है । दिशा पटानी डांस के लिए निरंतर प्रशिक्षण ले रही है जो उनके सिज़लिंग डांस मूव्स से साफ़ नजर आता है ।

दिशा पटानी की तारीफ़ करते नहीं थक रहीं उनकी टीचर, लिखा स्पेशल लेटर !

दिशा पटनी को उनकी डांस टीचर ने सराहा

अभिनेत्री को हाल ही में अपनी डांस टीचर डिंपल कोटेचा से एक विशेष पत्र मिला है जिसमें उन्होंने दिशा को उनकी कड़ी मेहनत और प्यार के लिए सराहा है । डांस टीचर ने यह भी साझा किया है कि कैसे वह दिशा जैसी छात्रा के साथ खुद को जोड़कर सौभाग्यशाली मानती है । दिशा ने इस प्यार भरे पत्र की फ़ोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की ।

दिशा पटानी की तारीफ़ करते नहीं थक रहीं उनकी टीचर, लिखा स्पेशल लेटर !

दिशा अपने प्रशंसकों के बीच ख़ासा लोकप्रिय है । वह अपनी आकांक्षाओं और प्रतिभा के साथ एक निश्चित स्तर की दृढ़ता और आत्मविश्वास का परिचय देती है । यही वजह है कि अभिनेत्री को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक उत्सुक हैं ।

यह भी पढ़ें : HOT! दिशा पाटनी ने अपने सिजलिंग अंदाज से धड़काया फ़ैंस का दिल

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दिशा जल्द आदित्य रॉय कपूर के साथ मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म मलंग में नजर आएंगी । इसके बाद वह सलमान खान के साथ ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे में नजर आएंगी । इसके अलावा वह एकता कपूर की फ़िल्म केटीना में नजर आएंगी ।