कैमिला कैबेलो अभिनीत अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी सिंड्रेला में पारंपरिक कहानी को एक बोल्ड और मॉडर्न रूप में पेश किया जाएगा जिसे हम बचपन से सुनते आ रहे हैं । संगीत से प्रेरित फिल्म हालांकि कुछ ऐसे प्रतिष्ठित पात्रों को साथ लाएगी जो सिंड्रेला की कहानियों में स्थिर हैं, लेकिन एक नए ट्विस्ट के साथ । सिंड्रेला अमेजॉन प्राइम वीडियो पर जल्द ही रिलीज होगी ।

कैमिला कैबेलो अभिनीत सिंड्रेला यदि भारत में बनती तो बॉलीवुड के ये स्टार्स होते इन आइकॉनिक किरदारों के लिए परफ़ेक्ट च्वाइस

सिंड्रेला के आइकॉनिक किरदार

सिंड्रेला की कहानी पीढ़ियों से चली आ रही है और दुनिया भर में हर बच्चा इसे जानता है । पारंपरिक कथा के प्रति लगाव केवल समय के साथ बढ़ता गया है । यदि सिंड्रेला को भारत में बनाया जाता है, तो ये बॉलीवुड कलाकार सिंड्रेला के इन आइकॉनिक किरदारों के लिए एक परफ़ेक्ट कास्ट हो सकते हैं :

सिंड्रेला

कैमिला कैबेलो अभिनीत सिंड्रेला यदि भारत में बनती तो बॉलीवुड के ये स्टार्स होते इन आइकॉनिक किरदारों के लिए परफ़ेक्ट च्वाइस

सिंड्रेला में लीड किरदार के लिए निस्संदेह आलिया भट्ट एक परफ़ेक्ट च्वाइस होतीं । बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस फेयरीटेल में एक राजकुमारी सिंड्रेला के रूप पूरी तरह से फिट बैठती हैं ।

फेयरी गॉडमदर

वह को एक बूढ़े भिखारी के रूप में बहरूपिया है और अपनी जादुई सच्चाई सामने रखने से पहले सिंड्रेला पर नज़र रखती है । इसके लिए अभिनेत्री नीना गुप्ता या शेफाली शाह एक फेयरी गॉड मदर की भूमिका के लिए परफ़ेक्ट च्वाइस होतीं ।

प्रिंस

जैसा कि उनके नाम से पता चलता है, वह एक दूर राज्य का राजकुमार है, जो अपनी डैशिंग पर्सनालिटी और सुंदरता के लिए जाना जाता है । एक शाही रात में, उन्हें एक रहस्यमयी युवती से प्यार हो जाता है। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर का नाम हमारे दिमाग में तब आता है जब हम किसी चार्मिंग पर्सनालिटी के बारे में सोचते है । इसलिए रणबीर कपूर प्रिंस के किरदार के लिए एकदम परफ़ेक्ट च्वाइस होते ।

सौतेली मां

वह जो अपनी सौतेली बेटी सिंड्रेला को नौकरानी की तरह ट्रीट करती है और अपना सारा ध्यान अपनी दो बेटियों, अनास्तासिया और ड्रिज़ेला पर केंद्रित रखती है । तब्बू अपने सूक्ष्म प्रदर्शन के कारण इस भूमिका को निभाने के लिए एकदम सही होंगी और हम निश्चित रूप से उन्हें हमारी प्यारी राजकुमारी को यूं सताते हुए देख सकते हैं ।

दो सौतेली बहनें

अनास्तासिया और ड्रिजेला को क्रमशः अभिनेत्री निया शर्मा और जैस्मीन भल्ला द्वारा सर्वश्रेष्ठ रूप से निभाया जा सकता है । वे सिंड्रेला की दुष्ट सौतेली माँ की बेटियाँ हैं, जो उसके साथ बुरा व्यवहार करती हैं ।