इस शुक्रवार दर्शकों को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा डरावनी कॉमेडी शैली की फ़िल्म देखने मिली । न केवल दर्शकों व समीक्षकों द्दारा बल्कि बॉक्सऑफ़िस पर भी इस फ़िल्म को खूब सराहना मिल रही है । स्त्री के साथ, श्रद्धा कपूर ने अपनी धमाकेदार वापसी की है । रिलीज के तीसरे दिन 13.26 करोड़ रुपये की कमाई के साथ, श्रद्धा कपूर अभिनीत फ़िल्म स्त्री इस सप्ताहांत कुल 31.26 करोड़ की कमाई कर चुकी है । इतना ही नहीं, श्रद्धा कपूर की स्त्री राजकुमार राव की पहले दिन सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गयी है ।

'मर्द को दर्द' देकर श्रद्धा कपूर ने स्त्री के साथ की बॉक्सऑफ़िस पर धमाकेदार वापसी !

स्त्री के साथ श्रद्धा कपूर ने धमाकेदार वापसी की है

जबकि श्रद्धा के लिए 2014 में आई फ़िल्म एक विलेन लगभग 16 करोड़ की कमाई के साथ सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक थी, वही स्त्री ने राजकुमार को उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली दे दी है ।

दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार राव अपने अब तक के करियर में ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगाना रनौत, विद्या बालन, सोनम कपूर जैसी हीरोइनों के साथ काम कर चुके है लेकिन श्रद्धा की स्त्री के साथ राजकुमार अपने करियर का नया रिकॉर्ड बनाने में सफ़ल रहे है ।

यह भी पढ़ें : ये 'स्त्री' तो दिल को भा गई, श्रद्धा कपूर ने फ़ैंस के दिलों में बनाई स्पेशल जगह !

फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा की दिलचस्प केमिस्ट्री के लिए दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है । फ़िल्मी प्रेमियों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर के दोनों की यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है ।