अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के रोमांचक पोस्टर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद, निर्माताओं ने अब बदला का रोमांचक ट्रेलर रिलीज कर दिया है । बदला का ट्रेलर इतना पेचीदा नज़र आ रहा है कि यह आपको रोमांचकारी सवारी पर ले जाता है और हर गुजरते दृश्य के साथ रहस्य को सुलझाने के लिए आपके बीच अधिक उत्सुकता और उत्साह पैदा कर देता है ।

सस्पेंस के साथ सामने आया अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की थ्रिलर क्राइम ड्रामा बदला का ट्रेलर

अमिताभ बच्चन की बदला एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है

ट्रेलर में अमिताभ एक हाई-प्रोफाइल वकील की भूमिका में नज़र आ रहे है, वही दूसरी ओर तापसी पन्नू एक व्यवसायी की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर उसके पति की हत्या का आरोप लगाया गया है । तापसी पन्नू फ़िल्म में अमिताभ बच्चन से मदद मांगते हुए नज़र आएंगी जो उनका मुकदमा संभाल रहे हैं ।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा,"सच नज़र के सामने है, पर नज़र झूठ पर है। Watch the twisted truth trapped in a web of lies in the #BadlaTrailer : http://bit.ly/BadlaTrailer @Taapsee @sujoy_g @iamsrk @gaurikhan @SunirKheterpal @PuriAkshai @_GauravVerma @redchilliesent @iamazure".

हाल ही में, डिजिटल प्लेटफार्म पर शाहरुख खान और प्रमुख स्टार कास्ट अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू और फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष के बीच एक दिलचस्प बातचीत के माध्यम से लुक का अनावरण किया गया था ।

बदला के साथ अमिताभ और तापसी पन्नू दूसरी बार सहयोग कर रहे है । इससे पहले दोनों कलाकार 2016 में आई फ़िल्म पिंक में साथ काम कर चुके हैं ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन से 'बदला' लेना चाहते हैं शाहरुख खान, ट्वीट कर शाहरुख ने बिग बी को चेताया

बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा अजुरे एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है । गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।